NDTV Khabar

नीतीश कुमार अपनी पहचान खो चुके है और ताबड़तोड़ तेल मालिश कर रहे हैं : लालू प्रसाद यादव

हालांकि लालू का कहना है कि इसकी तिथि और मुद्दा अभी तय किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार अपनी पहचान खो चुके है और ताबड़तोड़ तेल मालिश कर रहे हैं : लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

पटना: राष्ट्रीय जनता दल  के अध्यक्ष लालू यादव  ने आज घोषणा की है कि वह एक और रैली पटना में करेंगे. हालांकि लालू का कहना है कि इसकी तिथि और मुद्दा अभी तय किया जाएगा. पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लागू होने के बाद देश में बेरोजगारी बढ़ी है. लालू यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. लालू ने कहा कि वो (नीतीश) अपनी पहचान खो चुके हैं और अब ताबरतोड़ तेल मालिश करने में लगे हैं. लालू का कहना है कि बार-बार मांगने के बाद भी जिस तरीके से प्रधान मंत्री ने पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग ख़ारिज कर दिया है उससे लगता है उनके पास कोई ऐसा कागज हैं जिसके आधार पर नीतीश को अब तरजीह नहीं दे रहे हैं.  

लालू यादव का पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज, विकास पैदा ही नहीं हुआ तो मरेगा कैसे

टिप्पणियां
वहीं रॉबर्ट वाड्रा के मुद्दे पर लालू का कहना हैं कि ये जय शाह के मुद्दे से ध्यान भटकने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने पूछा कि अगर तेजस्वी यादव आरोपी हो सकते हैं तब जय शाह केवल अमित शाह के कहने से निर्दोष कैसे हो सकते हैं. दरअसल लालू यादव का मानना है कि जय शाह का मुद्दा निरन्तर उठाते रहने से उनके वोटरों ये बात घर कर जाएगी कि उन्हें और तेजस्वी को राजनीतिक कारणों से फंसाया गया है.     

वीडियो : लालू यादव से सीबीआई कर चुकी है पूछताछ
अयोध्या मुद्दे पर बीजेपी पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि ये सब चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा है.  लेकिन राम ही इनको सजा देंगे. जैसा बुधवार को अयोध्या में किया गया वो एक धर्म विशेष की भावना से खिलवाड़ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement