NDTV Khabar

जब नीतीश ने तेजस्वी को कहा बच्चा, तो लालू बोले तेजस्वी तो उनके... हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बच्चा क्या कहा, राजद अध्यक्ष लालू यादव का पुत्र मोह जग गया.

439 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब नीतीश ने तेजस्वी को कहा बच्चा, तो लालू बोले तेजस्वी तो उनके... हैं

लालू यादव और नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिहार में सीएम नीतीश और लालू यादव के बीच जुबानी जंग जारी.
  2. दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग के केंद्र में हैं तेजस्वी यादव.
  3. तेजस्वी को लेकर नीतीश के बयान पर लालू का पलटवार.
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को बच्चा क्या कहा, राजद अध्यक्ष लालू यादव का पुत्र मोह जग गया. जैसे ही नीतीश ने तेजस्वी यादव को बच्चा कहा, वैसे ही लालू यादव नीतीश कुमार के इस बयान पर आग बबूला हो गए. उन्होंने अपनी भाषा की मर्यादा लांघते हुए तेजस्वी यादव को नीतीश का चाचा बता दिया.

सोमवार को बिहार की राजधानी पटना में राजनीति के दो दिगज्जों  की ज़ुबानी जंग से राजनीति में घमाशान मचा रहा. हाल ही के दिनों में ये दोनों साथ हुआ करते थे, मगर राजनीतिक उथल-पुथल में फ़िलहाल एक सरकार में है तो दूसरे विपक्ष में. इन दिनों लालू ही नहीं, इनका पूरा परिवार नीतीश सरकार पर हमले करने में चूक नहीं रहा है. हलांकि, नीतीश ने तो उम्र का ख्याल रखते तेजस्वी को बच्चा बोला, मगर अपने अलग अंदाज के लिए जानें जाने वाले लालू ने तेजस्वी को नीतीश कुमार का चाचा ही बता दिया.  

यह भी पढ़ें - आलोचनाओं के जवाब में सीएम नीतीश बोले - तेजस्वी तो अभी बच्चा हैं जी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे करारा हमला किया है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि 'तेजस्वी यादव बच्चा नहीं, नीतीश कुमार का चाचा हैं, जल्द ही उन्हें पता चल जाएगा.' नीतीश के अगले चुनाव में बैक टू पवेलियन के जबाब में कहा कि 2020 में तेजस्वी के अस्तित्व का पता चल जायेगा. उन्होंने यह भी कहा कि भूरे चूहे को लेकर एनडीए के लोग गंदी बातें करते हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार परिवार विहीन हैं. उन्हें परिवार का मतलब कहां से समझ में आयेगा. 

यह भी पढ़ें - सीएम नीतीश ने क्यों कहा कि अगले चुनाव के बाद लालू यादव वापस पवेलियन जाएंगे ?

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर कमेंट करते हुए कहा कि लालू प्रसाद को विकास के काम से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने लालू प्रसाद के दसवीं बार भी राजद के अध्यक्ष पद पर नामांकन भरने के मामले पर कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है और कोई नहीं. उन्होंने हमले को जारी रखते हुए कहा कि तेजस्वी को उनके अपने ही पिता लालू प्रसाद ने फंसा दिया और उनकी ही वजह से उनका करियर गड़बड़ा गया है. नीतीश ने यह भी कहा कि तेजस्वी बच्चा है और उनकी बात को मैं गंभीरता से नहीं लेता. 

दरअसल मंगलवार को रांची में लालू प्रसाद की चारा घोटाला के मामले में पेशी है और रांची जाने के क्रम में ही उन्होंने पत्रकारों के समक्ष नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया. 

VIDEO: बीजेपी को गुजरात में कोई खतरा नहीं है : नीतीश कुमार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement