NDTV Khabar

मोदी सरकार पर लालू यादव का हमला, कहा- राफेल सौदे में ‘भाई-भतीजावाद और रिश्वत की बू आती है’

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके आरोप लगाया कि सौदे में ‘भाई भतीजावाद और रिश्वत की बू आती है’.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार पर लालू यादव का हमला, कहा-  राफेल सौदे में ‘भाई-भतीजावाद और रिश्वत की बू आती है’

लालू यादव (फाइल फोटो)

रांची: राफेल सौदे पर मोदी सरकार चौतरफा हमले झेल रही है. राहुल तो पहले से हमलावर थे, ही अब बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने भी इस मामले पर प्रहार किया है. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके आरोप लगाया कि सौदे में ‘भाई भतीजावाद और रिश्वत की बू आती है’. लालू ने भाजपा पर ‘इस तरह के गुप्त सौदों से चुनावों के लिए खूब धन एकत्रित करने’ का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें - राफेल डील को लेकर कांग्रेस का हमलावर रुख बरकरार, कहा - जानकारी छुपा रही है सरकार

राजद प्रमुख लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘राफेल सौदे की जानकारियां देश के सामने सार्वजनिक नहीं हो सकतीं? क्योंकि इसमें भाई भतीजावाद और घूस की बू आती है? एमआरसीए क्यों हटाया गया? क्योंकि गुप्त तरीके से नया सौदा किया गया, अत: भ्रष्टाचार हुआ? भाजपा इस तरह के सौदों से चुनावों के लिए खूब धन एकत्रित कर रही है.’  गौरतलब है कि लालू यादव 23 दिसंबर से रांची में जेल में बंद हैं, जब उन्हें एक विशेष सीबीआई अदालत ने देवघर कोषागार से धन निकालने में धोखाधड़ी के मामले में साढ़े तीन साल की सजा सुनाई थी. 

टिप्पणियां
इतना ही नहीं, इसके बाद उन्हें  चारा घोटाले के चाईबासा कोषागार से अवैध रूप से धन निकालने से जुड़े एक अन्य मामले में पांच साल की सजा हुई थी. 

VIDEO: राफेल डील पर राहुल गांधी मोदी सरकार को बख्शने के मूड में नहीं (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement