Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

लालू का यूपी सरकार पर वार, कहा- भाजपा 'ताज' की बात करे, तुम 'कामकाज' की बात करना

लालू यादव ने यूपी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि योगी सरकार कामकाज छोड़कर इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने में लगी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू का यूपी सरकार पर वार, कहा- भाजपा 'ताज' की बात करे, तुम 'कामकाज' की बात करना

ताज महल के मुद्दे पर आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने यूपी सरकार पर तंज कसा है (फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक संगीत सोम के ताजमहल को लेकर विवादास्पद बयान पर तंज कसते हुए आम लोगों से अपनी बात कहने की अपील की है. लालू ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'वह अगर ताज की बात करे, तब तुम कामकाज की बात करना.' लालू ने केंद्र सरकार के कामों पर प्रश्न उठाते हुए अपने अंदाज में अपनी बातों को पैरोडी की तर्ज पर ट्वीट किया, "वो 'ताज' की बात करें तो तुम 'कामकाज' की करना. वो 'गाय' की कहें तो तुम 'आय' की कहना."

लालू ने इशारों ही इशारों में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह की कंपनी की आय में अचानक हुई भारी वृद्धि पर कटाक्ष करते हुए पैरोडी के अंदाज में ट्वीट कर आगे लिखा, "वो 'शाहजहां' की बात करें, तो तुम 'जयशाह' पर अड़े रहना.


मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने मुगलकालीन शासकों के इतिहास को देश के लिए कलंक बताते हुए कहा है कि इतिहास से मुगलकालीन शासकों को निकालकर अब उत्तर प्रदेश में हिंदुओं के इतिहास को दर्शाया और पढ़ाया जाएगा.

पढ़ें:  नीतीश कुमार को 7 जन्मों में भी माफ नहीं करेंगे लालू यादव, बताया- सबसे बड़ा 'डरपोक'


उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश सरकार अकबर, बाबर और औरंगजेब जैसे कलंक कथा लिखने वाले बादशाहों को इतिहास से निकालने की तैयारी कर रही है.

टिप्पणियां

मुद्दा गरमाने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोम द्वारा ताजमहल पर दिए गए विवादास्पद बयान पर उनसे सफाई मांगी है. योगी ने कहा कि ताजमहल भारतीय मजदूरों की मेहनत से खड़ा हुआ है और यह हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है. योगी हालांकि इससे पहले ताजमहल के बारे में सोम जैसा ही बयान देते रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement