NDTV Khabar

लालू प्रसाद को ट्रेन से भेजा गया दिल्ली, RJD ने बीजेपी को याद दिलाया 'आडवाणी वाला शिष्टाचार'

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा है कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक ग़लतफ़हमी के शिकार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू प्रसाद को ट्रेन से भेजा गया दिल्ली, RJD ने बीजेपी को याद दिलाया 'आडवाणी वाला शिष्टाचार'

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को ट्रेन से दिल्ली लाया गया है

खास बातें

  1. लालू यादव को ट्रेन से भेजा गया दिल्ली
  2. मेडिकल बोर्ड ने किया है फैसला
  3. ट्रेन से भेजने पर आरजेडी नाराज
पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. उन्हें रांची में एक मेडिकल बोर्ड ने दिल्ली जाकर इलाज कराने का निर्णय दिया था. लेकिन रांची से दिल्ली लालू यादव को अपनी इच्छा के ख़िलाफ़ ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी. लालू ने कई बार झारखंड सरकार और जेल विभाग को अपने ख़र्चे से प्लेन से दिल्ली जाने की अनुमति मांगी जिसे अस्वीकार कर दिया गया. अब राष्ट्रीय जनता दल ने इस पर सवाल खड़ा किया है.

बिहार में हिंसा: जेडीयू का बीजेपी को कड़ा संदेश- कोई भी कीमत भुगतने को तैयार

टिप्पणियां
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानन्द तिवारी ने कहा है कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह एक ग़लतफ़हमी के शिकार हैं कि जिस कुर्सी पर वो बैठे हैं वो उन्हें हमेशा के लिए मिल गई है. लेकिन वो भूल जाते हैं कि जब इन्हीं लालू यादव ने रथयात्रा के दौरान तब के भाजपा अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ़्तार किया था तब उन्हें दुमका के गेस्ट हाउस जिसे स्पेशल जेल बनाया गया था वहां हेलिकॉप्टर से भेजा था. जब उनके परिवारजन उनसे मिलने आए तो लालू यादव ने उन्हें भी राज्य सरकार के हेलिकॉप्टर से न केवल मिलने भेजा बल्कि उन्हें कोई दिक़्क़त ना हो इसके लिए अधिकारियों को भी तैनात किया और खुद उन लोगों से  बातचीत भी की. लेकिन आज का भाजपा नेतृत्व इन बातों को नज़रंदाज कर लालू प्रसाद यादव के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहा है.

वीडियो : लालू यादव को 14 साल की जेल की सजा

वहीं झारखंड सरकार में वरिष्ठ मंत्री सरयू राय ने भी कहा कि जो कुछ लालू यादव के साथ हुआ में इसे सही नहीं मानता. हालांकि मुझे बहुत जानकारी नहीं हैं लेकिन ये अनावश्यक विवाद हैं जिसे टाला जा सकता था. लेकिन सरयू राय ने यह मानने में कोई हिचक नहीं दिखाई कि लालू यादव के साथ जो भी हुआ वह ग़लत हुआ.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement