चारा घोटाले में जेल में बंद लालू यादव ने समर्थकों को दिया ये संदेश, खुद के बारे में कहा कि...

जेल जाने के बाद लालू यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में समर्थकों को ये कहा...

चारा घोटाले में जेल में बंद लालू यादव ने समर्थकों को दिया ये संदेश, खुद के बारे में कहा कि...

लालू यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जेल जाने के बाद लालू यादव का दूसरा ट्वीट.
  • लालू ने अपने आप को तपता सोना बताया.
  • लालू यादव चारा घोटाले के एक मामले में दोषी पाये गये हैं.
पटना:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के एक मामले में दोषी साबित होने के बाद अभी रांची की जेल में हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद लालू ने अपने आप को सोना बताया है. भले ही लालू जेल में हैं मगर उनके ट्विटर हैंडल से अभी तक दो ट्वीट आ चुके हैं. जेल जाने के बाद लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को ट्वीट में इशारों ही इशारों में अपने समर्थकों को दिये संदेश में जेल से निकलने पर मजबूत होने का दावा करते हुए लिखा कि ' सोने को तपाया जाता है, तो उसका क्या होता है?'

यह भी पढ़ें - तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा विरोधियों पर निशाना, अपने पिता लालू यादव के लिए कही ये बात

दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट से ये जताने की कोशिश की है कि सोना जिस तरह आग में तपकर और खरा होता है, उसी तरह वह भी जेल से बाहर निकलने पर और मजबूत होंगे. बता दें कि लालू फिलहाल रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. 

उन्होंने जेल जाने के बाद अपने पहले ट्वीट में लिखा था, "प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए. "  

यह भी पढ़ें - राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया विवादित बयान, जेडीयू-बीजेपी पर निशाना साधा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि लालू यादव का ट्विटर अकाउंट उनके जेल जाने के बाद से ही अभी उनके ही परिवार के सदस्य चला रहै हैं. मगर इस बाबत किसी का नाम खुलकर सामने नहीं आया है.

VIDEO : सत्य की जीत होगी : तेजस्वी यादव (इनपुट आईएएनएस से)