NDTV Khabar

क्या थक गए हैं लालू यादव? यह तस्वीर तो यही बयां करती है...

बिहार में राजद ने नोटबंदी के खिलाफ काला दिवस मनाया.

532 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या थक गए हैं लालू यादव? यह तस्वीर तो यही बयां करती है...

हाजीपुर के सुभई में लालू नोटबंदी के खिलाफ सभा के दौरान लगातार सोते दिखे.

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों कभी चारा घोटाले के चक्कर में पटना से रांची की दौड़ लगा रहे हैं और कभी अवैध संपत्ति के आरोप में कई जांच एजेंसियों के चक्कर काट रहे हैं. शायद यही वजह है कि हाजीपुर के सुभई में राजद के काला दिवस में पहुंचे लालू नोटबंदी के खिलाफ सभा के दौरान लगातार सोते दिखे.

29 के हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी, मध्यरात्रि को काटा केक

बिहार में राजद ने  नोटबंदी के खिलाफ काला दिवस मनाया. हाजीपुर के सुभई में लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी के खिलाफ एक सभा भी की, लेकिन नोटबंदी के खिलाफ बिगुल फूंकने वाले लालू प्रसाद यादव काफी थके- थके दिखे. करीब 2 घंटे की सभा के दौरान लालू यादव लगातार सोते दिखे. मंच पर नेताओं का भाषण चलता रहा, तालिया बजती रहीं, लालू यादव ज़िंदाबाद के नारे भी लगते रहे लेकिन लालू लगातार मंच पर सोते रहे. हालांकि राजद कार्यकर्ताओ के साथ खुद लालू प्रसाद यादव ने भी हाथों में काली पट्टी बांधकर नोटबंदी के खिलाफ सभा में विरोध तो जताया, मगर कुर्सी पर ही पूरी नींद में दिखें.

टिप्पणियां
नोटबंदी के खिलाफ जब बोलने की बारी आई तो लालू ने नोटबंदी को गरीबों के साथ छलावा बताया और लालू केंद्र और मोदी सरकार पर जम कर बरसे लेकिन अमित शाह के बेटे जय शाह पर हमले की रौ में लालू की जुबान फिसली और लालू ने अमित शाह के बेटे को क्या कुछ तक नहीं कह दिया. नोटबंदी के समय अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी की कमाई पर सवाल खड़ा किया. लालू यहां भी नहीं रुके और एक बड़ा ब्यान देते हुए कह डाला की हमारी सरकार बनने दीजिए हम चौथी पास लोगों को पुलिस में भर्ती करेंगे और सिपाही बनाएंगे.

VIDEO- आईआरसीटीसी घोटाला : ...जब लालू यादव पहुंचे CBI मुख्यालय

बहरहाल लालू भी स्वीकार करते हैं कि नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोलते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी मगर लालू के तेवर से तो साफ लगता है कि वह समझौता नहीं करने वाले है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement