NDTV Khabar

लालू ने शाह पर तंज कसा, नीतीश की अंतरात्मा से किया सवाल

उन्होंने ट्विटर पर भाजपा अध्यक्ष और उनके बेटे का नाम लिए बिना व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा, "विकास से 'जय' हो. विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16000 गुना हिस्सेदारी रही. खबरदार!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू ने शाह पर तंज कसा, नीतीश की अंतरात्मा से किया सवाल
पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह के स्वामित्व वाले कारोबार टेम्पल इंटरप्राइजेज की संपत्ति वर्ष 2015-16 के दौरान कथित रूप से 16 हजार गुना बढ़ जाने को लेकर सोमवार को ट्विटर पर तंज कसा और सवाल उठाया कि अब नीतीश कुमार की अंतरात्मा क्या करेगी? उन्होंने ट्विटर पर भाजपा अध्यक्ष और उनके बेटे का नाम लिए बिना व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा, "विकास से 'जय' हो. विकास करवाने में बाप की 300 तो बेटे की 16000 गुना हिस्सेदारी रही. खबरदार! कोई बोला तो उनके पास आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो है." इसके आगे उन्होंने मीडिया पर भी कटाक्ष करते हुए लिखा, "इनके पास तो समर्थित मीडिया भी है."

लालू के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी अमित शाह के बेटे के बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने नीतीश कुमार की अंतरात्मा वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर लिखा, "अमित शाह जी के बेटे के नाम पर नीतीश जी की अंतरात्मा क्या करेगी?" उन्होंने लोगों के लिए इस प्रश्न के दो उत्तर के विकल्प भी सुझाए हैं.

पहले विकल्प में उन्होंने लिखा है, नीतीश कुमार की आत्मा 'सोती रहेगी' जबकि दूसरे विकल्प में 'जागेगी' सुझाया है. लालू प्रसाद और तेजस्वी से इन दिनों सीबीआई भ्रष्टाचार के एक मामले में पूछताछ कर रही है. इसके अलावा लालू परिवार के कई सदस्यों की बेनामी संपत्ति की जांच भी आयकर विभाग कर रही है.

टिप्पणियां
तेजस्वी पर भ्रष्टाचार का पुराना मामला दर्ज होने के बाद जदयू नेता नीतीश कुमार अचानक इस्तीफा देकर सत्तारूढ़ महागठबंधन से अलग हो गए और जनादेश के विपरीत भाजपा के साथ मिलकर नई सरकार बना ली, जिससे शाह खुश हुए.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement