NDTV Khabar

गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मौत सबको आनी है लेकिन...

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के बहाने बिहार की मौजूदा सरकार पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मौत सबको आनी है लेकिन...

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर जताया शोक

पटना:

RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के बहाने बिहार की मौजूदा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने डॉ सिंह के साथ मरणोपरांत किए गए व्यवहार पर दुख जताते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री के ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को ट्वीट कर कहा गया, "कल (गुरुवार को) बिहार गौरव और हमारी सांझी धरोहर महान गणितज्ञ आदरणीय डॉ. वशिष्ठ नारायण सिंह जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मौत सबको एक ना एक दिन आनी ही है, लेकिन मरणोपरंत जिस प्रकार उनके पार्थिव शरीर के साथ असंवेदनशील नीतीश सरकार द्वारा जो अमर्यादित सलूक किया गया, वह अतिनिंदनीय है.'

प्रधानमंत्री मोदी ने महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर जताया शोक, किया यह Tweet


एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "क्या बड़बोली डबल इंजन सरकार उस महान विभूति को एक एंबुलेंस तक प्रदान नहीं कर सकती थी? मीडिया में बदनामी होने के बाद क्या किसी के पार्थिव शरीर को बीच सड़क रोककर उन्हें श्रद्धांजलि देना एक मुख्यमंत्री को शोभा देता है? क्या अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मुख्यमंत्री उन्हें कभी देखने गए?"

एक अन्य ट्वीट में लालू प्रसाद ने राजद सरकार द्वारा सिंह के अच्छे अस्पताल में इलाज करवाने का दावा करते हुए कहा, "हमारे कार्यकाल में मैंने उनका अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज करवाया. उनकी सेवा करने वाले पारिवारिक सदस्यों को सरकारी नौकरी दी, ताकि वो पटना में उनकी अच्छे से देखभाल कर सकें. महान गणितज्ञ आदरणीय डॉ. वशिष्ठ बाबू को कोटि-कोटि नमन और विनम्र श्रद्धांजलि.'

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस का करते रहे इंतजार, परिजन बोले- ये उनका अपमान है

टिप्पणियां

गौरतलब है कि डॉ़ सिंह का गुरुवार को पटना में निधन हो गया था. उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल प्रशासन उन्हें सही समय पर एंबुलेंस तक नहीं उपलब्ध करा सका.

Video: लालू यादव, राजीव प्रताप रूडी और संगीत सोम समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement