Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

VIDEO: सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान वारदात नहीं करने की अपील की, लालू यादव ने कही यह बात...

बिहार में बढ़ते अपराध के बीच सरकार बेबस नज़र आ रही है. गया पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृ पक्ष के दौरान अपराध को अंजाम नहीं देने की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान वारदात नहीं करने की अपील की, लालू यादव ने कही यह बात...

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में बढ़ते अपराध के बीच सरकार बेबस नज़र आ रही है. गया पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृ पक्ष के दौरान अपराध को अंजाम नहीं देने की अपील की. उन्होंने कहा, 'मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृ पक्ष में छोड़ दीजिए... बाक़ी दिन तो मना करें न करें कुछ न कुछ तो करते रहते हैं. अपराधियों पर ऐक्शन की बजाय डिप्टी सीएम की इस बेबसी की काफ़ी आलोचना हो रही है. सुशील मोदी के इस बयान पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जमकर निशाना साधा है. लालू यादव ने कहा कि अपराधियों के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है.
 


चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू ने ट्वीट कर कहा 'हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो...अरे शर्म करो. क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है.' लालू ने उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया, 'तोहार लोगन के इक़बाल ख़त्म बा...चोर दरवाज़े से राज-काज में घुसल है ना, सो दुनो में नैतिक बल अउर आत्मविश्वास की कमी रहल.'

देखें सुशील मोदी का VIDEO
 


बता दें कि सुशील मोदी ने गत 23 सितंबर को गया जिला में पितृपक्ष मेला का उदघाटन करते हुए अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान किसी वारदात को अंजाम न देने के आग्रह किया था. पटना शहर स्थित टूल रूम एंड ट्रेनिंग सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सुशील से पत्रकारों द्वारा उनके उक्त बयान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इसपर कोई टिप्पणी नहीं की और तुरंत वहां से चले गए.
टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : नीतीश जी के इन दो 'तकिया कलामों' ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया : तेजस्वी यादव

इससे पहले लालू ने राफेल सौदे को लेकर कल ट्वीट के जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था 'जहाजवा ही चुरा कर खाने लग गए वो भी लड़ाकू....ऊ भी मिसाइल से लैस. गजबे बा....' लालू ने गत 21 सितंबर को ट्वीट कर कहा था, 'मित्रों, राफ़ेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं? मिलनी चाहिए की नहीं? अगर पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार व भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर काहे का??' 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

Advertisement