NDTV Khabar

पीएम मोदी के अंदाज में लालू ने साधा निशाना, कहा- मित्रों, ऐसे 'चौकीदार' को बदलना चाहिए कि नहीं?

पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी घोटाला मामले पर मोदी सरकार पर चौतरफे हमले हो रहे हैं.

2.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी के अंदाज में लालू ने साधा निशाना, कहा- मित्रों, ऐसे 'चौकीदार' को बदलना चाहिए कि नहीं?

लालू यादव (फाइल फोटो)

पटना: पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी घोटाला मामले पर मोदी सरकार पर चौतरफे हमले हो रहे हैं. नीरव मोदी-पीएनबी घोटाले को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस मामले पर मोदी सरकार पर हमला बोलने से लालू यादव भी नहीं चूक रहे हैं. चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी मंगलवार को इस बैंकिंग घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें - PNB घोटाला: यशवंत सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली से पूछे ये 10 सवाल

लालू ने प्रधानमंत्री के भाषण देने के अंदाज में ही बिना किसी का नाम लिए केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी को इस मामले में आरोपी बताते हुए ट्वीट किया, "भाइयों-बहनों, अगर आपके घर का चौकीदार अपने लुटेरों से आपके घर में ही चोरी-डकैती करवाने लगे तो उसे बदलना चाहिए कि नहीं? बोलिए बदलना चाहिए कि नहीं? बताओ मित्रों."  लालू ने इससे पहले, सोमवार को भी पीएनबी घोटाले और पकौड़े बेचने की सलाह को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, "पकौड़ा लोन लेकर, थपौड़ा मार मोदी विदेश भागम भाग."

यह भी पढ़ें - नीरव मोदी के नाम रवीश कुमार का खुला खत

टिप्पणियां
गौरतलब है कि लालू इन दिनों रांची की एक जेल में बंद हैं। जेल जाने के पूर्व उन्होंने अपने समर्थकों और बिहार के लोगों से ट्विटर से संदेश भेजते रहने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि उनका ट्विटर उनके कार्यालय या परिवार के लोग संचालित करेंगे, जिससे उनका संदेश लोगों तक पहुंचता रहेगा. जेल में बंद लालू पहले भी ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं. 

VIDEO: वित्त मंत्रालय ने आरबीआई से पूछा- घोटाले पर नजर क्यों नहीं गई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement