NDTV Khabar

71 साल के हुए लालू यादव, पहली बार 'फीका' रहा जन्मदिन 

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव आज 71 वर्ष के हो गए, हालांकि अन्य वर्षों की तुलना में उनका जन्मदिन 'फीका' रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
71 साल के हुए लालू यादव, पहली बार 'फीका' रहा जन्मदिन 

लालू यादव इस समय मेडिकल ग्राउंड पर जमानत पर बाहर हैं.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव आज 71 वर्ष के हो गए, हालांकि अन्य वर्षों की तुलना में उनका जन्मदिन 'फीका' रहा. लालू यादव इस समय मेडिकल ग्राउंड पर जमानत पर बाहर हैं. ऐसे में उन्होंने सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं किया. हालांकि परिजनों और पार्टी नेताओं द्वारा विपक्ष के नेता और बेटे तेजस्वी यादव के घर पर जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम को टीवी पर देखा. ये पहली बार था जब सार्वजनिक रूप से लालू यादव ने कुछ भी नहीं किया. हालांकि उन्होंने घर पर आने वाले लोगों से फूल और गुलदस्ते स्वीकार किये. हालांकि इसकी भी फोटो लेने की मनाही थी. केक काटने के पहले उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने उन्हें धोती और गमछा भेंट किया.  

यह भी पढ़ें  : Birthday Special: जब 'पत्रकार' बन लालू यादव ने लालकृष्ण आडवाणी को करवाया गिरफ्तार

टिप्पणियां
जन्मदिन के बहाने लालू यादव के दोनों बेटों ने एक जुटता का परिचय देने की भी कोशिश की. इससे पहले बिहार राजद के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने सुबह तेजप्रताप यादव से मुलाकात की. माना जा रहा है कि अब एक सहमति बनी है और तेजप्रताप को पार्टी के मामले में तरजीह दी जायेगी. आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट कर लालू यादव को जन्मदिन की शुभकामना दी और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. लालू यादव के परिवार के लोगों के अनुसार नीतीश कुमार समय-समय पर लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल चाल लेते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें  : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सीएम नीतीश कुमार ने दी जन्मदिन की बधाई, तेज-तेजस्वी काटेंगे 71 किलो का केक


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement