NDTV Khabar

सजा के ऐलान के बाद लालू यादव का ट्वीट, 'भाजपा की राह चलने के बजाए खुशी से मरना पसंद करूंगा'

लालू यादव ने कोर्ट का फैसला सुनाए जाने के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राह चलने की बजाय मरना पसंद करूंगा. 

6.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सजा के ऐलान के बाद लालू यादव का ट्वीट, 'भाजपा की राह चलने के बजाए खुशी से मरना पसंद करूंगा'

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सजा के ऐलान के बाद लालू यादव का ट्वीट
  2. लालू ने कहा- खुशी से मरना पसंद करूंगा.
  3. लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख जुर्माना.
पटना: चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी के मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की जेल और पांच लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. इसके बाद भी लालू यादव के ट्विटर हैंडल से ट्वीट रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लालू यादव ने कोर्ट का फैसला सुनाए जाने के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राह चलने की बजाय मरना पसंद करूंगा. 

राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि "भाजपा की राह में चलने के बजाए मैं सामाजिक न्याय, सद्भाव और समानता के लिए खुशी से मरना पसंद करूंगा."  यह भी पढ़ें - JDU बोली- एक अध्याय का अंत, बिहार की राजनीति में यह ऐतिहासिक फैसला

बता दें कि लालू यादव जेल जाने के बाद अपने समर्थकों को ट्विटर के जरिए संदेश देते रहे हैं. हालांकि, ऐसी खबर थी कि उनके ट्विटर हैंडल को उनके परिवार का ही कोई शख्स चला रहा है. जेल जाने के बाद लालू ने ट्वीट किया था, "प्रिय साथियों, कारागार प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए."

इधर, लालू प्रसाद यादव जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएंगे. इस मामले में अदालत ने फूल चंद, महेश प्रसाद, सुनील कुमार, बांकी जूलियस, सुधीर कुमार और राजा राम को भी साढ़े तीन साल और पांच लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. पूर्व विधायक जगदीश शर्मा को अदालत ने सात साल की सजा और 20 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. 

यह भी पढ़ें - कोर्ट पर भरोसा है, लालू जी को बेल जरूर मिलेगी, हम मजबूती से लड़ेंगे- तेज प्रताप यादव

गौरतलब है कि 23 दिसंबर को जब अदालत ने लालू को दोषी करार दिया था, उस दिन भी लालू ने एक साथ कई ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा था.  

VIDEO: लालू यादव को साढ़े तीन साल जेल और 5 लाख रुपये जुर्माना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement