NDTV Khabar

लालू क्यों चाहते हैं कि होली के पहले उनके ख़िलाफ़ फ़ैसला दिया जाये?

लालू , गुरुवार को दुमका कोषागार के मामले में जज शिवपाल सिंह के कोर्ट में हाज़िर हुए और कहा कि हुज़ूर जल्द फ़ैसला सुना दीजिए

550 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू क्यों चाहते हैं कि होली के पहले उनके ख़िलाफ़ फ़ैसला दिया जाये?

लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव ने की गुहार
  2. होली से पहले सुना दिया फैसला
  3. बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं लालू प्रसाद
पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और चारा घोटाले के तीन मामले में दोषी क़रार दिए जाने के बाद सज़ा काट रहे लालू यादवने इस मामले की सुनवाई कर रहे जज से आग्रह किया हैं कि होली के पहले फ़ैसला सुना दें. फ़िलहाल लालू राँची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं और राँची में उनके ख़िलाफ़ चारा घोटाले के दो मामले एक जो दुमका कोषागार से सम्बंधित हैं और दूसरा डोरंड कोषागार से ग़बन का मामला है, उसका ट्रायल चल रहा है. इन दोनों मामले में अगले एक महीने में फ़ैसला आने की उम्मीद की जा रही है.

मोदी सरकार पर लालू यादव का हमला, कहा- राफेल सौदे में ‘भाई-भतीजावाद और रिश्वत की बू आती है’

टिप्पणियां
लालू , गुरुवार को दुमका कोषागार के मामले में जज शिवपाल सिंह के कोर्ट में हाज़िर हुए और कहा कि हुज़ूर जल्द फ़ैसला सुना दीजिए जिससे होली आराम से मना सकें. इसपर जज ने कहा कि वो जल्द फ़ैसला सुनाएंगे लेकिन लालू यादव ग़लत अधिकारियों के कारण फंसे हैं. इसपर लालू ने कहा कि आपका बहुत नाम है तब जज ने कहा कि आपके कारण नाम हुआ है तब लालू ने कहा तब तो रहम कीजिए सर. 
वीडियो : इसी साल लालू यादव को हुई थी सजा

हालांकि दुमका मामले में फ़ैसला आने के बाद भी होली तक लालू यादव की जेल से रिहाई फ़िलहाल उनके समर्थकों को मुश्किल दिखता है. अभी तक जिस देवघर मामले में उन्हें दिसंबर के अंतिम हफ़्ते में सज़ा हुई थी उस मामले में झारखंड हाईकोर्ट में उनके ज़मानत के याचिका पर फ़ैसला नहीं आया है. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement