NDTV Khabar

बीजेपी द्वारा लगातार घोटाले के आरोप लगाए जाने के बाद लालू ने की प्रवक्ताओं के साथ बैठक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी द्वारा लगातार घोटाले के आरोप लगाए जाने के बाद लालू ने की प्रवक्ताओं के साथ बैठक

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा लगातार घोटाले के आरोप लगाए जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को राजद प्रवक्ताओं के साथ आपात बैठक कर कई नसीहतें दीं. इस दौरान मई में होने वाले पार्टी के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के विषय में भी आवश्यक निर्देश दिए गए.

पार्टी प्रवक्ता प्रगति मेहता ने बताया कि बैठक में मई के पहले सप्ताह में राजगीर में होने वाले राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारी की चर्चा की गई और इसके प्रचार-प्रसार तथा इसकी सफलता पर बात की गई. इस दौरान अध्यक्ष ने प्रवक्ताओं को पार्टी लाइन समझाते हुए इससे अलग हटकर बयानबाजी नहीं करने की भी नसीहत दी.

टिप्पणियां

राजद के सूत्रों के अनुसार, लालू प्रसाद ने प्रवक्ताओं से बीजेपी के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर लगातार राजनीतिक निशाना साधने के निर्देश दिए और विपक्षियों के घोटाले के आरोप पर बचाव की मुद्रा में नहीं आने की बात भी कही. सुशील मोदी लालू व उनके परिवार पर विभिन्न मुद्दों पर घोटालों का आरोप लगाकर लगातार निशाना साध रहे हैं.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement