NDTV Khabar

बेनामी संपत्ति मामला : राबड़ी देवी ने कहा, एजेंसियों को पूछताछ करनी है तो पटना आएं

राबड़ी देवी ने कहा है कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसिंयों से डराया नहीं जा सकता है और वह इन एजेंसियों का चरित्र अच्छी तरह जानती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेनामी संपत्ति मामला : राबड़ी देवी ने कहा, एजेंसियों को पूछताछ करनी है तो पटना आएं

राबड़ी देवी की फाइल तस्वीर

पटना: बेनामी संपत्ति से जुड़े मामलों में कई समन के बाद भी प्रवर्तन निदेशालय के सामने अब तक पेश नहीं हुईं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसिंयों से डराया नहीं जा सकता है और वह इन एजेंसियों का चरित्र अच्छी तरह जानती हैं. राजद के खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा, 'चाहे वह ईडी हो या आयकर विभाग अथवा सीबीआई, मैं उनका चरित्र जानती हूं. हमने क्या गलती की है? केंद्र को जवाब देना चाहिए और राज्य को भी जवाब देना चाहिए.' उन्होंने कहा, 'उन्हें चाहे जितने भी नोटिस हो, भेजने दीजिए. मैं डरने वाली नहीं हूं. यदि वे मुझसे पूछताछ करना चाहते हैं तो उन्हें पटना आना चाहिए और मुझसे पूछताछ करनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें : नित्यानंद राय के बयान पर निशाना साधते वक्त पीएम मोदी को ये क्या कह गईं राबड़ी देवी

टिप्पणियां
गौरतलब है कि आयकर विभाग ने होटल के बदले जमीन संबंधी 1000 करोड़ रुपये मामले में राजद प्रमुख की पत्नी राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजस्वी यादव तथा अन्य के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति जांच के सिलसिले में अगस्त में राबड़ी देवी एवं तेजस्वी से पूछताछ की थी. उसके बाद ईडी ने भी सक्रियता बढ़ा दी.

VIDEO : लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ीं
दिल्ली में पेश होने के लिए कई समन मिलने के बाद भी राबड़ी देवी ईडी के सामने अब तक पेश नहीं हुई हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement