बिहार में कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिली शराब की बोतलें, 4 गिरफ्तार, विधायक बोले- 'मुझे नहीं पता गाड़ी में...'

बिहार में शराब की खरीद, बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है. जिसके चलते पहले भी शराब तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं.

बिहार में कांग्रेस MLA की गाड़ी से मिली शराब की बोतलें, 4 गिरफ्तार, विधायक बोले- 'मुझे नहीं पता गाड़ी में...'

बिहार के कांग्रेस विधायक की गाड़ी में मिली शराब

पटना:

बिहार के बक्सर सदर के कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी से पुलिस को शराब की बोतलें बरामद हुई हैं. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बिहार के बक्सर में उस समय यह सनसनीखेज मामला सामने आया, जब सेमरी थाने अंतर्गत सदर विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी शराब की तस्करी करते हुए पकड़ी गई. गाड़ी से आठ बोतल विदेशी शराब के साथ चार लोग पकड़े गए हैं. पुलिस कप्तान ने कहा गाड़ी विधायक की है. कार्रवाई हो रही है. वहीं, कांग्रेस विधायक ने कहा कि गाड़ी में क्या हो रहा था उन्हें नहीं मालूम है. 

इस संबंध में बक्सर पुलिस कप्तान ने कहा कि पकड़ी गई गाड़ी कांग्रेस के सदर विधायक मुन्ना तिवारी की है, जिसमे से आठ बोतल शराब की बरामदगी की गई है जबकि चार लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस सम्बंध में सदर बिधायक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गाड़ी उन्ही की है और वो राहत बांटने गई थी. 

Newsbeep

बता दें कि बिहार में शराब की खरीद, बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है. जिसके चलते पहले भी शराब तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं. कुछ दिन पहले हरियाणा में बनी अंग्रेजी शराब की 2085 पेटियां कानपुर में पकड़ी गई थीं. पुलिस ने बताया था कि शराब की सभी बोतलों पर हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब का स्टीकर लगा था. ये पेटियां उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थीं. बाद में इन्हें बिहार के अलग अलग जिलों में अवैध रूप से बेचा जाता.

वीडियो: नीतीश कुमार ने शराबबंदी पर बरती ढील, किये बड़े बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com