सुशांत की मौत की CBI जांच कराने के नीतीश कुमार के फैसले पर LJP की तरफ ये आया यह रिएक्शन 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फैसले पर लोजपा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है.

सुशांत की मौत की CBI जांच कराने के नीतीश कुमार के फैसले पर LJP की तरफ ये आया यह रिएक्शन 

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फैसले पर लोजपा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. LJP ने 'सीबीआई फॉर सुशांत' हैशटैग के साथ ट्वीट किया, 'देर आए दुरुस्त आए.' इससे पहले दिन में लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की थी. इस दौरान उन्होंने यह मामला केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) को सौंपने की पार्टी की मांग दोहराई थी. उन्होंने इस मुद्दे पर नीतीश कुमार को एक और पत्र भी लिखा है.
 


बता दें कि यह मुद्दा बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच अधिकारक्षेत्र की लड़ाई बन गई है, जो 14 जून को मुंबई स्थित अपने आवास में अभिनेता का शव मिलने के बाद मामले की जांच कर रही है. नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा कि बिहार सरकार ने दिवंगत अभिनेता के पिता के अनुरोध पर मामले की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश करने का फैसला किया है. 
 


उधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर मंगलवार को कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में सुशांत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सीबीआई से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है.'  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस : नीतीश कुमार ने की CBI जांच की सिफारिश