NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई और सांसद रामचंद्र पासवान का निधन

मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र पासवान ने 11 जुलाई को दिल्ली स्थित आवास पर रात में सीने में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद ही उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई और सांसद रामचंद्र पासवान का निधन

समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र पासवान का निधन

खास बातें

  1. लंबे समय से बीमार थे रामचंद्र पासवान
  2. दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा था इलाज
  3. रामविलास पासवान के भाई थे रामचंद्र पासवान
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई और बिहार के समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र पासवान का रविवार को निधन हो गया. वह बीते कुछ दिनों से दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें 11 जुलाई को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद से ही उनका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र पासवान ने 11 जुलाई को दिल्ली स्थित आवास पर रात में सीने में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद ही उन्हें दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दें कि उन्हें बीते कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हाल-चाल लिया था. रामचंद्र पासवान ने बिहार के समस्तीपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अशोक कुमार को एक लाख से ज्यादा वोटों से हराया था. 


टिप्पणियां

रामचंद्र पासवान के निधन पर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं रामचंद्र पासवान के निधन से आहत हूं. वह जन के नेता और पिछड़ों की आवाज थे. उनका जाना एक बड़ी क्षति की तरह है.वहीं, बीजेपी के कई अन्य बड़े नेताओं ने भी पासवान के निधन पर दुख जताया है, साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित की है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement