NDTV Khabar

बिहार के गया जिले में बैंककर्मियों से 25 लाख रुपये लूटे, पांच बदमाश गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के गया जिले में बैंककर्मियों से 25 लाख रुपये लूटे, पांच बदमाश गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

गया (बिहार): बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र में बकरौर गांव के समीप मंगलवार दोपहर एक कार पर सवार होकर जा रहे बैंक कर्मियों से सशस्त्र अपराधियों ने मारपीट कर 25 लाख रुपये लूट लिए. मगध रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) सौरभ कुमार ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक के टेकारी रोड स्थित शाखा से 25 लाख रुपये की निकासी कर पंजाब नेशनल बैंक मानपुर शाखा के एक कर्मचारी और एक गार्ड मोहनपुर थानांतर्गत इटवा बाजार स्थित अपनी बैंक शाखा जा रहे थे.

उन्होंने बताया कि रास्ते में बोधगया थानांतर्गत बकरौर गांव के समीप सशस्त्र अपराधियों ने बैंक कर्मियों की कार को ओवरटेक कर रोका. अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से उक्त कार के चालक के पैर में गोली मार दी तथा कार पर सवार लोगों के साथ मारपीट की और हथियार का भय दिखाकर उनसे राशि लूट ली.

टिप्पणियां
सौरभ ने बताया कि लूट की इस घटना की सूचना मिलते ही सभी प्रमुख सड़क मार्ग पर वाहन तलाशी शुरू की गई और फतेहपुर थाना अध्यक्ष लालमुनी दुबे के नेतृत्व में पुलिस और विशेष कार्य बल की टीम ने फतेहपुर मोड़ के पास पांच लुटेरों को लूटी गयी राशि के साथ धर दबोचा. अपराधी बिना नंबर वाली एक मारुति स्वीफ्ट कार पर सवार थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी पटना, भोजपुर और जहानाबाद जिले के निवासी हैं, जिनके पास से लूटे गए 25 लाख रुपये एवं लूटी गई कार बरामद कर ली गई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement