NDTV Khabar

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

बिहार के मधेपुरा क्षेत्र से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  1. पप्पू यादव मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक हैं.
  2. गुरुवार को सुबह फोन पर जान से मारने की मिली धमकी.
  3. पप्पू यादव ने फोन कॉल रिकॉर्ड कर लिया है.
पटना: बिहार के मधेपुरा क्षेत्र से सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को उनके मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली है. जन अधिकार पार्टी के प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि किसी अनजान शख्स ने सुबह सांसद पप्पू यादव के निजी फोन पर कॉल कर उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. 

एजाज अहमद के मुताबिक, सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा था. फोन करने वाले ने करीब पांच मिनट तक सांसद के साथ अभद्र भाषा में बातचीत की. सांसद ने बातचीत का ऑडियो अपने फोन में रिकार्ड भी कर लिया है. अहमद ने बताया कि सांसद इस घटना के बाद काफी सदमे में हैं. 

यह भी पढ़ें - बिहार में बाढ़ प्राकृतिक नहीं, राजनीतिक आपदा और लूट का जरिया : पप्पू यादव

हालांकि,  उन्होंने बताया कि सांसद के निजी सचिव ने नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में इसकी एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. बता दें कि पप्पू यादव ने बुधवार को फेसबुक के अपने वॉल पर जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग करते हुए अपनी बात पोस्ट की थी.

यह भी पढ़ें - पप्पू यादव को हथकड़ी पहनाकर अदालत में पेश करने के मामले में 11 पुलिसकर्मी निलंबित

टिप्पणियां
गौरतलब है कि जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया था, जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे.

VIDEO: बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement