NDTV Khabar

बिहार के जमुई में भीषण कार दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, देवघर से पूजा कर लौट रहे थे

कार में सवार लड़के कुछ मुजफ्फरपुर के तो कुछ बेगूसराय के बताये जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के जमुई में भीषण कार दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, देवघर से पूजा कर लौट रहे थे

प्रतीकात्मक तस्वीर

जमुई: बिहार के जमुई में भीषण कार दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये सभी लड़के देवघर से पूजा कर के मारुति वैगन-आर कार से लौट रहे थे. लौटने के दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद मौके पर ही कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

यह हादसा जमुई के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बिशनपुर में घटी है. घटना के बाद ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज रफ़्तार से आ रही थी. फिर अचानक से अनियंत्रित होने की बाद एक पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार पांचों लड़के की मौके पर ही मौत हो गई. कार के परखचे उड़ गए हैं. इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. हादसे के बाद लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई है. 

यह भी पढ़ें - यमुना एक्सप्रेस-वे पर विदेशी महिला की कार अनियंत्रित होकर हुई दुर्घटना का शिकार, महिला सहित 2 की मौत
  
बताया जा रहा है की ये सभी नए साल पर देवघर में पूजा करने गए हुए थे. आज सोमवार था तो महादेव की पूजा अर्चना करने ये 5 लड़के कार में सवार होकर देवघर पहुंचे थे.  वहां महादेव की पूजा अर्चना करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी क्रम में ये खौफनाक हादसे के शिकार हो गए. कार में सवार लड़के कुछ मुजफ्फरपुर के तो कुछ बेगूसराय के बताये जा रहे हैं.

टिप्पणियां
इधर, पुलिस इस दर्दनाक घटना के बाद जांच में जुट गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. साथ ही मृतकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. अब तक सभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.  

VIDEO: इनोवा कार के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement