NDTV Khabar

युवक पर तलवार से हमला करना पड़ा भारी, नाराज लोगों ने हमलावर के घर में लगाई आग 

सीतामढी के जिलाधिकारी राजीव रौशन ने बताया कि हमले में जख्मी अरुण ठाकुर को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  अरुण पर किस वजह से हमला किया गया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवक पर तलवार से हमला करना पड़ा भारी, नाराज लोगों ने हमलावर के घर में लगाई आग 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. कुछ लोगों ने एक युवक पर तलवार से हमला कर दिया. घटना में युवक के गर्दन और सिर पर गंभीर चोटें आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से गुस्साए पीड़ित के जानकारों ने हमलावर के घर में आग लगा दी. हालांकि आग लगाने की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: नीतीश को तेजस्वी से क्यों कहना पड़ा; सुनो बाबू, अभी राजनीति में लंबा करियर है...


सीतामढी के जिलाधिकारी राजीव रौशन ने बताया कि हमले में जख्मी अरुण ठाकुर को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  अरुण पर किस वजह से हमला किया गया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस की विशेष टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में पीड़ित के ठीक होने का इंतजार कर रही है. इसके बाद ही पुलिस उसका बयान दर्ज कर इस मामले की जांच आगे बढ़ाएंगी. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस ने घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया . 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement