NDTV Khabar

झारखंड के बाद अब बिहार में चोरी के शक में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के वैशाली जिले में चोरी के आरोप में शख्स की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड के बाद अब बिहार में चोरी के शक में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. शख्स की पीट-पीटकर हत्या
  2. बिहार के वैशाली जिले की घटना
  3. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
नई दिल्ली:

बिहार में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. यहां आए दिन कोई ना कोई घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है, जहां भीड़ द्वारा एक शख्स की हत्या कर दी गई. दरअसल, बीते मंगलवार को एक घर में चोरी के आरोप में शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने घटनास्थल से धारदार हथियार को बरामद किया है. हालांकि शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

झारखंड मॉब लिंचिंग: तबरेज अंसारी के परिजनों का दावा- मारपीट के बाद उसे पिलाया गया था 'जहर'

घटना के संबंध में स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) घर्मजीत मेहतो ने बताया, "शख्स के शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हमने एक अज्ञात शख्स पर केस भी दर्ज किया है, जिसका संबंध इस घटना से है. बता दें कि पिछले महीने झारखंड के खारसवान जिले में चोरी के आरोप में तबरेज अंसारी नाम के शख्स की भी भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.


बंगाल में 'जय श्रीराम' नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक को पीटने के बाद चलती ट्रेन से दिया धक्का 

इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था और दो पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था. बता दें कि तबरेज अंसारी पर मोटरसाइकिल चोरी करने का आरोप लगा था. इस मामले पर लोगों का आरोप था कि तबरेज ने मोटरसाइकिल चुराई थी. भीड़ ने उसे एक खंभे से बांध दिया और कई घंटों तक उसकी लाठियों से पिटाई की थी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उसकी पिटाई करने वाले उससे 'जय श्रीराम' और 'जय हनुमान' के नारे लगवा रहे हैं. जब वह बेहोश हो गया तो उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था. 

झारखंड में युवक की हत्या पर सत्तासीन ताकतवर लोगों की खामोशी हैरान करने वाली : राहुल गांधी

तबरेज अंसारी के परिजनों ने आरोप लगाया था कि तबरेज के विनती करने के बावजूद पुलिस ने उसका पर्याप्त उपचार नहीं कराया. परिवार को उससे मिलने भी नहीं दिया. वह अस्पताल ले जाने से काफी समय पहले मर चुका था. उसके परिवार ने पुलिस और डॉक्टरों समेत मामले में लिप्त सभी लोगों पर कार्रवाई की मांग की थी.  

VIDEO: झारखंड : पीट-पीटकर युवक की हत्‍या मामले में 5 लोग गिरफ्तार

टिप्पणियां

(इनपुट एएनआई)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement