NDTV Khabar

बिहार: बारात में डांस करने के दौरान युवक की गोली लगने से मौत, जमकर हुआ हंगामा

जानकारी के अनुसार मामला ज़िले के सरैया थाना क्षेत्र के छपरा गांव का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: बारात में डांस करने के दौरान युवक की गोली लगने से मौत, जमकर हुआ हंगामा

बारात में गोली चलने के बाद हुए हंगामे की फाइल फोटो

खास बातें

  1. ग्रामीणों पर बारातियों से मारपीट का आरोप
  2. पुलिस कर रही है मामले की जांच
  3. ग्रामीणों का आरोप साजिश के तहत हुई हत्या
पटना: मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले में बरात में डांस करने को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बुधवार रात की है. गोली लगने से हुई मौत के बाद इलाके में लोगों ने जमकर हंगामा किया. जानकारी के अनुसार मामला ज़िले के सरैया थाना क्षेत्र के छपरा गांव का है. बुधवार रात बाजितपुर के जगन्नाथ सिंह के बेटे विपिन की शादी छपरा गांव के भगेरन राय की बेटी से होनी थी.लेकिन शादी के जश्न के दौरान गांव के एक व्यक्ति को गोली लगने से पूरा माहौल मातम में तब्दील हो गया. मामले की जांच के कर रहे पुलिस के अनुसार घटना से कुछ समय पहले तक लोग डीजे के गानों पर झूम रहे थे. इसी दौरान लोग फायरिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: बारात में चली गोली से दूल्हे की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जश्न के दौरान ही नवीन नामक व्यक्ति गोली लग गई. घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. नवीन की मौत के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए. इस दौरान उन्होंने बारात लेकर आई गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की और कुछ को आग के हवाले कर दिया.
 
barat

इस दौरान ग्रामीणों द्वारा बारातियों की पिटाई की भी बात सामने आ रही है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्रामीणों पर शादी के घर में भी लूटपाट करने का आरोप है. लड़की के घर वालों का आरोप है कि ग्रामीणों ने उनके घर से कई चीजें चुरा ली है.

यह भी पढ़ें: पिस्तौल की जांच करते समय चली गोली, दिल्ली पुलिस का एएसआई घायल

वहीं पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि नवीन की हत्या एक साजिश के तहत की गई है. पुलिस की छानबीन में ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश राय बाराती आने के समय नवीन को उसके घर से बुला कर लाया था. आरोप है कि बारात में डांस के दौरान मुकेश ने ही नवीन को गोली मार दी.

VIDEO: होली के हुड़दंग में चली गोली.


टिप्पणियां
ग्रामीणों के अनुसार मुकेश इस घटना को अंजाम देने के बाद गांव छोड़कर भाग चुका है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की अभी जांच कर रही है. साथ ही आरोपी मुकेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें संभावित इलाकों में छापेमारी भी कर रही है.  
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement