NDTV Khabar

जमीन विवाद में तीन भाइयों ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर खैरा थाने में हत्या के आरोप की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें तीनों भाइयों को आरोपी बनाया गया है.

50 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जमीन विवाद में तीन भाइयों ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

पटना:

बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर तीन भाइयों ने मिलकर अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, कैनडी गांव निवासी रामदेव तांती का अपने भाइयों के साथ जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद था. शुक्रवार को इन चारों भाइयों के बीच जमीन को ही लेकर एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया. पुलिस ने बताया कि इसी दौरान इश्वर तांती, जानकी तांती और विजय तांती ने मिलकर रामदेव तांती की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

दिल्ली से महज 80 किलोमीटर दूर पलवल में मवेशी चोरी के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

खैरा के थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने शनिवार को बताया कि मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर खैरा थाने में हत्या के आरोप की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें तीनों भाइयों को आरोपी बनाया गया है.


टिप्पणियां



उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement