NDTV Khabar

बिहार : पत्नी के हत्यारे को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस के अनुसार, विश्रामपुर गांव निवासी गोपाल राम की शनिवार सुबह अपनी पत्नी दुर्गावती देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : पत्नी के हत्यारे को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सासाराम: बिहार के रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद की कीमत एक दंपति को जान देकर चुकानी पड़ी. पति ने जहां पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या कर दी, वहीं पत्नी के परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपी पति की जमकर पिटाई कर उसकी भी जान ले ली. पुलिस के अनुसार, विश्रामपुर गांव निवासी गोपाल राम की शनिवार सुबह अपनी पत्नी दुर्गावती देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस बीच गुस्से में आकर गोपाल राम ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड दे मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में दुर्गावती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

टिप्पणियां
इस घटना के बाद आरोपी गोपाल फरार हो गया. कुछ घंटे के बाद ग्रामीणों और मृतका के कुछ परिजनों ने गोपाल राम को खोज निकाला तथा उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई. रोहतास के सहायक पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक, पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement