NDTV Khabar

एक यज्ञ समारोह में मंच टूटने से चोटिल हुए लालू से मिले मांझी, काफी देर तक हुई बातचीत

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक यज्ञ समारोह में मंच टूटने से चोटिल हुए लालू से मिले मांझी, काफी देर तक हुई बातचीत

जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

पटना: पटना के दीघा में एक यज्ञ समारोह में मंच टूटने की वजह से चोटिल हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद का हालचाल जानने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को उनके आवास पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई. मांझी के अलावा और भी कई नेता लालू प्रसाद का हालचाल पूछने उनके आवास पर पहुंचे.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक नेता ने बताया, "पूर्व मुख्यमंत्री मांझी दोपहर में लालू प्रसाद का हाल-समाचार जानने उनके आवास पहुंचे. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने लालू से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा. दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई."

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी टेलीफोन कर लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में जिज्ञासा की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. इसके अलावा सत्ताधारी महागठबंधन के कई नेताओं ने लालू प्रसाद का हालचाल जानने उनके आवास पहुंचे. लालू सभी नेताओं से मिले और बातचीत की.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की शाम लालू प्रसाद दीघा क्षेत्र में आयोजित एक यज्ञ समारोह में भाग लेने पहुंचे थे, जहां मंच पर अधिक लोगों के जुट जाने से मंच टूट गया. इस क्रम में लालू प्रसाद की कमर में चोट लगी. हालांकि चिकित्सकों ने चोट को गंभीर नहीं बताया है और उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement