NDTV Khabar

माओवादियों ने हल्दिया गैस पाईप का कार्य कर रही एजेंसी के कैंप पर किया हमला, तीन ट्रक सहित कई वाहन जलाए

जिला में हल्दिया गैस पाईप का कार्य रही एक एजेंसी के कैंप पर हमला कर प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद दस्ते ने कल देर रात कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
माओवादियों ने हल्दिया गैस पाईप का कार्य कर रही एजेंसी के कैंप पर किया हमला, तीन ट्रक सहित कई वाहन जलाए

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. माओवादियों ने हल्दिया गैस पाईप का कार्य रही एजेंसी के कैंप पर किया हमला
  2. माओवादियों ने तीन ट्रक सहित कई वाहन जला दिए
  3. माओवादियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की
गया: गया में नक्सलियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद नक्सलियों ने कल देर रात गया आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत हल्दिया गैस पाइपलाइन का कार्य कर रहे एजेंसी के बेस कैम्प कार्यालय पर हमला कर दिया. इस हमले में नक्सलियों ने तीन ट्रक सहित कई वाहनों एवं सामानों को आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि एजेंसी में काम कर रहे कई कर्मचारियों के साथ मार पीट भी की गई है. 

यह भी पढ़ें: लुधियाना में आग से ध्वस्त हुई फैक्टरी में मरने वाले 13 हुए, छह फायरफाइटर भी शामिल

पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक नैय्यर हसनैन खान ने आमस थाना क्षेत्र के दरना गांव के समीप घटी इस घटना को लेकर थाना प्रभारी रामविलास प्रसाद यादव को कर्तव्यहीनता के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया है.

VIDEO: दिल्ली के भलस्वा लैंडफिल में फिर लगी आग खान ने आज बताया कि गया जिला के अपर पुलिस अधीक्षक अभियान को उस इलाके में माओवादियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने तथा गया नगर पुलिस अधीक्षक को इस घटना के संबंध में रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement