NDTV Khabar

बिहार : चोरी के आरोप में नाबालिग लड़के को खंभे से बांधकर पीटा

गांव के भीड़भाड़ वाले बाजार में नाबालिग की पिटाई होती रही और लोग मूकदर्शक बने देखते रहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : चोरी के आरोप में नाबालिग लड़के को खंभे से बांधकर पीटा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना:

बिहार में एक बार फिर लोगों की भीड़ ने कानून अपने हाथ में ले लिया. मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग लड़के की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी. लोगों की भीड़ ने लड़के को बिजली के खंभे से बांधकर घंटों पीटा. गांव के भीड़भाड़ वाले बाजार में नाबालिग की पिटाई होती रही और लोग मूकदर्शक बने देखते रहे.

यह भी पढ़ें : असम : सैंडल चुराने के आरोप में भीड़ ने 50 साल व्यक्ति को पीटा, मौत

बिहार के वैशाली में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने एक बच्चे की बिजली के खंभे से बांधकर घंटों पिटाई की. घटना वैशाली जिले के देसरी बाजार की है. भीड़-भाड़ वाले बाजार में किसी ने मोबाइल चुरा लिया. इसी बीच लोगों ने एक 12 साल के बच्चे को पकड़ लिया और उसे बिजली के खंभे से बांध दिया. इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और नाबालिग की जमकर पिटाई कर दी. किसी की मानवता नहीं जागी और न ही किसी ने उसे बचाने की कोशिश की.

टिप्पणियां

VIDEO : मेट्रो स्टेशन पर भीड़ ने की तीन विदेशी नागरिकों की पिटाई


घंटे भर चले तमाशे के बीच पुलिस नदारत दिखी. देर से पहुंची पुलिस जब बच्चे को भीड़ से छुड़ाकर ले जाने लगी तो पुलिस से गुस्साए भीड़ ने एक बार फिर से बच्चे को खंभे में बांधकर पिटाई कर दी. पिटाई के बावजूद जब मोबाइल नहीं मिला तो लोगो ने बच्चे को छोड़ा. इस पूरे  घटना के बावजूद पुलिस अनजान बनी रही और कुछ भी कहने से बचती रही. लोगों का गुस्सा जब शांत हुआ तब पुलिस बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement