NDTV Khabar

बिहार के गया में बदमाशों ने प्रोफेसर की उंगलियां काट दीं

बोधगया के थाना प्रभारी राकेश कुमार ने सोमवार को इसे लूट की घटना मानने से साफ इंकार करते हुए कहा कि बदमाश किसी दूसरे व्यक्ति की खोज में थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार के गया में बदमाशों ने प्रोफेसर की उंगलियां काट दीं

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गया:

बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक असिस्टेंट प्रोफेसर की उंगलियां काट दीं और फरार हो गए. पुलिस के अनुसार, गया के एक कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर कपिल कुमार रविवार शाम बाइक से अपनी शादी का कार्ड बांट कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ अपराधियों ने गया हवाईअड्डे क्षेत्र में सुनसान इलाके में उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया. अपराधियों ने कपिल की तलाशी ली और जब उनके पास कीमती सामान और पैसे नहीं मिले, तो उनके एक हाथ की चार उंगलियां काट कर फरार हो गए.

इधर, बोधगया के थाना प्रभारी राकेश कुमार ने सोमवार को इसे लूट की घटना मानने से साफ इंकार करते हुए कहा कि बदमाश किसी दूसरे व्यक्ति की खोज में थे. उन लोगों ने गलतफहमी में असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के बयान के आधार पर बोधगया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

टिप्पणियां

बयान में पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि उंगली काटने के बाद बदमाशों ने उनको पहचान कर छोड़ दिया और फरार हो गए. कपिल गया में एक निजी कलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. हाल ही में उनकी शादी तय हुई. कपिल की तीन जून को शादी होनी है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement