NDTV Khabar

14 फरवरी से बिहार में RSS कार्यकारिणी की बैठक, तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- 'संघ मुक्त भारत' का क्या हुआ

ये बैठक पटना में संघ कार्यालय में आयोजित की गयी है. संघ की बैठक में लोकसभा चुनाव और केंद्रीय बजट और पूरे देश में उस पर आम लोगों की प्रतिक्रिया पर चर्चा हो सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
14 फरवरी से बिहार में RSS कार्यकारिणी की बैठक, तेजस्वी ने नीतीश से पूछा- 'संघ मुक्त भारत' का क्या हुआ

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. सोमवार को मोहन भागवत पहुंचे पटना
  2. कई जिलों में जाने का कार्यक्रम
  3. 14-15 फरवरी को होगी बैठक
पटना:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की कार्यकारिणी की दो दिवसीय  बैठक 14-15  को पटना में होगी. संघ प्रमुख मोहन भागवत  इस बैठक में सोमवार को हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए हैं. ये बैठक पटना में संघ कार्यालय में आयोजित की गयी है. संघ की बैठक में लोकसभा चुनाव और केंद्रीय बजट और पूरे देश में उस पर आम लोगों की प्रतिक्रिया पर चर्चा हो सकती है. माना जा रहा है कि बिहार में जब से भाजपा सत्ता में वापस आयी है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का राज्य का दौरा कुछ अधिक हो गया है. भागवत एक बार फिर सोमवार को राज्य के दस दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे. भागवत अपने प्रवास के दौरान राज्य के कुछ जिलों का दौरा करेंगे. बिहार में आरएसएस नेता मोहन सिंह की मानें तो संघ प्रमुख लोगों से गाय और उन्नत खेती पर  बातचीत करेंगे. इसके अलावा किसानों के साथ जैविक खेती , गोवंश संवर्धन और ग्रामीण विकास के मसले पर चर्चा करेंगे.

'धर्म संसद' में मोहन भागवत ने कहा, अयोध्या में राम मंदिर के अनुकूल परिस्थितियां


टिप्पणियां

इस बीच संघ प्रमुख के दौरे को लेकर बिहार में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आरा की एक सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि आप के 'संघ मुक्त भारत' का क्या हुआ ? तेजस्वी ने कहा कि संघ प्रमुख बिहार में अपनी यात्राओं और नीतीश की कमज़ोरी का फायदा उठाकर आएसएस पैर पसार रहा है. वही भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि राजद समेत सभी पार्टियों में घबराहट दिखाता है कि आम लोगों का संघ के प्रति झुकाव बढ़ रहा है. 

वीडियो :मामला श्रद्धा का है मंदिर वहीं बनेगा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement