NDTV Khabar

बिहार: दानापुर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, हाथ-पैर बांधकर की गई हत्या

बिहार की राजधानी के दानापुर के एक घर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शनिवार की सुबह दोनों के शव बरामद कर लिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: दानापुर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या,  हाथ-पैर बांधकर की गई हत्या

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. मां-बेटी की गला रेतकर हत्या
  2. हाथ-पैर बांधकर की गई हत्या
  3. दानापुर में घटी यह घटना
पटना:

बिहार की राजधानी के दानापुर के एक घर में मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शनिवार की सुबह दोनों के शव बरामद कर लिए हैं. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गाभतल मुहल्ले में रामधारी सिंह की पत्नी सीमा देवी (45) है और उनकी बेटी मुनचुन उर्फ तिलोत्मा (23) के शव उनके ही घर के अलग-अलग कमरे से बरामद किए गए हैं. दोनों की हत्या गला रेतकर की गई है. तिलोत्मा के हाथ-पैर बंधे हुए थे.

भूत-पिशाच भगाने के लिए मां ने बेटी को दी दर्दनाक मौत, कोर्ट ने दी ऐसी सजा

पुलिस के एक अधिकारी ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि सीमा देवी का अपने पति से संबंध अच्छे नहीं थे, इस कारण वे यहां नहीं रहते थे. सीमा देवी का पुत्र ऋषि रांची में एक निजी बैंक में काम करता है. शनिवार को वह जब अपने घर आया, तब उसे इस घटना का पता चला. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. 


बिहार के सुपौल में युवती की गोली मारकर हत्या, आरोपी युवक को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना (पश्चिम) के नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में किसी रिश्तेदार द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

टिप्पणियां

VIDEO: उदयपुर में भीड़ ने हेड कॉन्सटेबल को पीट-पीट कर मार डाला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement