NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर : एटीएम में कैश डालने जा रही वैन के गार्ड की हत्या कर लूटे 20 लाख

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में एटीएम में पैसे डालने पहुंचे एक कैश वैन के गार्ड की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और करीब 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर : एटीएम में कैश डालने जा रही वैन के गार्ड की हत्या कर लूटे 20 लाख

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है. यहां दिनदहाड़े साहेबगंज थाना क्षेत्र में एक एटीएम में पैसे डालने जा रही बैंक की कैश वैन को लूट लिया गया. मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में एटीएम में पैसे डालने पहुंचे एक कैश वैन के गार्ड की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और करीब 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

टिप्पणियां

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक गार्ड का नाम सुनील ठाकुर है. वह साहेबगंज थाना अंतर्गत केशवपुर चौक के समीप स्थित इंडिया वन के एक एटीएम में पैसे डालने गया था. पुलिस ने बताया कि दो बदमाश लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद एक मोटरसाइकिल से फरार हो गए. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement