NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में CBI ने प्रभावशाली लोगों को बचाने के आरोप को नकारा, SC ने 3 जून तक मांगी स्टेटस रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में 11 लड़कियों की कथित हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 जून तक जांच पूरी कर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में CBI ने प्रभावशाली लोगों को बचाने के आरोप को नकारा, SC ने 3 जून तक मांगी स्टेटस रिपोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 जून तक जांच पूरी कर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है.

नई दिल्ली :

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में 11 लड़कियों की कथित हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 जून तक जांच पूरी कर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है. सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई की ओर से बताया गया कि 11 लडकियां गायब हैं जिनकी हत्या का संदेह है. करीब 35 लडकियों के नाम एक जैसे हैं. अब मामले की सुनवाई तीन जून को होगी. शुक्रवार को सीबीआई ने स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर कहा था कि मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर समेत अन्य लोगों की 11 हत्याओं के मामले में भूमिका की जांच हो रही है. एजेंसी को शक है कि जो 11 लडकियां गायब हैं उनकी हत्या की गई है. फिलहाल उन लोगों के खिलाफ चार्जशीट की गई है जो शेल्टर होम में आते जाते थे. सीबीआई ने कहा है शेल्टर होम में खुदाई में हड्डियां मिली हैं. मामले में हुई हत्या की अभी जांच जारी है.  

ब्रजेश ठाकुर और अन्य ने 11 लड़कियों की हत्या की, श्मशान घाट से 'हड्डियों की पोटली' बरामद: CBI का सनसनीखेज खुलासा


सीबीआई ने इस आरोप से इनकार किया है, जिसमें कहा गया है कि मामले में शक्तिशाली और प्रभावशाली लोगों को बचाया जा रहा है. सीबीआई ने इस मामले में जांच पूरी करने के लिए और समय मांगा. दरअसल, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सीबीआई की चार्जशीट के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है. इस मामले में याचिकाकर्ता निवेदिता झा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा है कि सीबीआई ने इस मामले में साकेत कोर्ट में जो चार्जशीट दाखिल की है उसमें  सीबीआई ने अपने मुकदमे में बलात्कार और हत्या के आरोपों को शामिल नहीं किया है. याचिकाकर्ता ने ये भी आरोप लगाया है सीबीआई ने मामूली धाराओं में आरोपत्र दाखिल किया है. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने ही केस को सीबीआई को सौंपा था और ट्रायल दिल्ली की साकेत कोर्ट में ट्रांसफर किया था. 

तेजस्वी यादव बोले, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सीएम नीतीश के करीबी और कई मंत्री शामिल 

टिप्पणियां

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस मामले में बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement