मुजफ्फरपुर कांड : मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर हुई बातचीत

मुजफ्फरपुर मामले की जांच में लगे अधिकारियों को प्रारंभिक छानबीन में पता लगा है कि मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के संपर्क में थे.

मुजफ्फरपुर कांड : मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर हुई बातचीत

समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति और बृजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर बातचीत हुई थी. मुजफ्फरपुर बालिका गृह स्कैंडल मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के कॉल डिटेल से यह खुलासा हुआ है.

मुजफ्फरपुर मामले को लेकर समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर इस्तीफे की तलवार लटक रही है. हालांकि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भले ही कहा था कि किसी को अकारण जिम्मेदार ठहराकर इस्तीफ़ा कैसे लिया जा सकता है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अगर कुछ भी साक्ष्य सामने आता है तो वो इस्तीफ़ा लेने में देर नहीं करेंगे. अब मुजफ्फरपुर मामले की जांच में लगे अधिकारियों को प्रारंभिक छानबीन में पता लगा है कि मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के संपर्क में थे. बृजेश ठाकुर के फोन की कॉल डिटेल से यह जानकारी सामने आई है. ऐसे में मामला और गरमा सकता है. 

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जानें कहां, कब और क्या-क्या हुआ, यहां है पूरा घटनाक्रम 

आपको बता दें कि पहले से ही यह आरोप लगाया जा रहा था कि मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा के बीच काफ़ी नजदीकी थी और दोनों ने कई बार दिल्ली और अन्य जगहों पर एक साथ यात्रा की थी. जिसका भुगतान अपने ट्रैवल एजेंट के माध्यम से किया था लेकिन फ़िलहाल इसके कोई दस्तावेज़ जांच टीम को नहीं मिले हैं. जांच में लगे अधिकारियों का कहना है कि ट्रैवल एजेंट का रिकार्ड खंगालने पर शायद कुछ सबूत उनके हाथ लग जाए. दूसरी तरफ, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के भी कई नेता मान रहे हैं कि अगर बृजेश के ऊपर मेहरबानी के कोई सबूत सामने आए या बृजेश की कृपा से मंत्री या उनके परिवार के लोगों ने कुछ हासिल किया है तो मंत्री का जाना तय है. अब दोनों के बीच संपर्क का पता लगने पर यह मामला तूल पकड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर रेप कांड : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, केंद्र और बिहार सरकार से मांगा है जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: शेल्टर होम कांड कैसे चलता रहा?