NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

जब कोर्ट में ब्रजेश कुमार की पेशी हुई तो उसने अगली बार से पेशी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग की और कहा कि मेरी जान को खतरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट से कहा- मेरी जान को खतरा, की यह 5 मांगें

पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर इंक फेंका गया

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की मुजफ्फरपुर के पॉस्को कोर्ट में पेशी हुई. पेशी के दौरान ब्रजेश ठाकुर पर इंक फेंके गये और उसके खिलाफ में नारेबाजी हुई. जब कोर्ट में ब्रजेश कुमार की पेशी हुई तो उसने अगली बार से पेशी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग की और कहा कि मेरी जान को खतरा है. इसलिए मेरी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हो. बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह के 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हो चुकी है और इस मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ही है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह का संचालक ब्रजेश ठाकुर ही है. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: आरोपी ब्रजेश ठाकुर बोला- कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था, इसलिए ऐसा हुआ

कोर्ट में ब्रजेश ठाकुर काफी डरा और सहमा दिखा. पेशी के वक्त कोर्ट में ब्रजेश ठाकुर ने अगली बार से पेशी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मांग की. उसने कहा कि बाहर ये लोग मुझे मार देंगे. ये मुझ पर हमला कर सकते हैं. इसलिए मेरी पेशी न की जाए और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ही सुनवाई हो. बता दें कि ब्रजेश ठाकुर एक अखबार का मालिक भी है.

NDTV EXCLUSIVE: मंत्री मंजू वर्मा के पति 9 बार गये मुज़फ़्फ़रपुर, 17 बार ब्रजेश ठाकुर से की बातचीत

उसने कोर्ट में अपनी परेशानी का जिक्र किया और कहा कि उसे जेल में सुबह 4 बजे ही जबरन उठा दिया जाता है. उसे काफी टॉर्चर किया जाता है. उसने मेडिकल बोर्ड भी बैठाने की मांग की. उसने अपने लिए जेल में कमोड की व्यवस्था कराने की मांग की. उसने कहा कि उसके बैक में जेन्यून दिक्कत है, जिसकी वजह से वह यह मांग कर रहा है. ब्रजेश ठाकुर ने कोर्ट के बाहर इंक फेंके जाने की घटना का जिक्र किया और कहा कि वे लोग मुझे मार देंगे. 

पांच मांगें :
  1. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हो पेशी.
  2. जेल में कमोड की व्यवस्था
  3. मेडिकल बोर्ड का गठन
  4. जेल में सुबह चार बजे उसे न उठाया जाए
  5. स्पेशल कोर्ट की व्यवस्था की जाए
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड : मंत्री मंजू वर्मा बोलीं- हां , मेरे पति ब्रजेश ठाकुर से बात करते थे...

टिप्पणियां
पेशी से पहले ब्रजेश ठाकुर ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मेरा फरार मधू के साथ कोई रिश्ता नहीं रहा है. यह कुछ समाचार पत्रों द्वारा प्रचारित किया गया है जो मेरे अख़बार कार्यालय को बंद करना चाहते हैं. मेरे समाचार पत्र के कारण उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है, यही कारण है कि यह हो रहा है. आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने यह भी कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहा था और यह लगभग पूरी तरह से तय हो गया था कि मैं मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ता. यह सब इसलिए भी हुआ है. एक भी लड़कियों ने मेरा नाम नहीं लिया है, आप खुद भी चेक कर सकते हैं. साथ ही उसने कबूल किया कि उसने मंत्री से बातचीत की है. 

VIDEO: बड़ी खबर: नीतीश कुमार ने किया मंत्री का बचाव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement