NDTV EXCLUSIVE: मंत्री मंजू वर्मा के पति 9 बार गये मुज़फ़्फ़रपुर, 17 बार ब्रजेश ठाकुर से की बातचीत

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में खुलासा हुआ है कि मंत्री मंजू वर्मा के पति पिछले कुछ महीनों के दौरान एक बार नहीं, बल्कि 9 बार मुजफ्फरपुर गये थे.

NDTV EXCLUSIVE: मंत्री मंजू वर्मा के पति 9 बार गये मुज़फ़्फ़रपुर, 17 बार ब्रजेश ठाकुर से की बातचीत

मंत्री मंजू वर्मा के पति पर ब्रजेश ठाकुर से मिलने के लग रहे आरोप

पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड को लेकर हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा भले स्वीकार कर लें कि उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा और मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बीच बातचीत होती रहती थी, मगर ताज़ा घटनाक्रम में इस बात का भी ख़ुलासा हुआ है कि मंत्री के पति पिछले कुछ महीनों के दौरान एक बार नहीं, बल्कि 9 बार मुजफ्फरपुर गये थे. बता दें कि मुजफ्फरपुर कांड में 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है. 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड : मंत्री मंजू वर्मा बोलीं- हां , मेरे पति ब्रजेश ठाकुर से बात करते थे...

एनडीटीवी खबर की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि मंत्री मंजू वर्मा के पति मुजफ्फरपुर 9 बार गये थे. ये साक्ष्य मंत्री पति चंद्रेश्वर वर्मा के मोबाइल रिकॉर्ड को जब खंगाला जा रहा था, तब उनके टॉवर लोकेशन से पता चला है. हालांकि, ध्यान देने वाली बात है कि न तो मंत्री और न ही उनके पति का गृह जिला मुजफ्फरपुर है. फिर अब सवाल उठता है कि आखिर ये मुजफ्फरपुर इतनी बार गये क्यों? इतनी बार मुजफ्फरपुर जाना निश्चित रूप से यह दर्शाता है कि वो किसी अन्य काम से गये थे. हालांकि, उनके मोबाइल के रिकॉर्ड से उनका लोकेशन मुज़फ़्फ़रपुर का जब भी पता चला है, उसमें उनके कुछ घंटों तक रुकने की पुष्टि हुई है. हालांकि, उस वक्त के दौरान ब्रजेश ठाकुर के लोकेशन का इतिहास अभी नहीं निकाला गया है. 

मुजफ्फरपुर कांड : मंजू वर्मा और ब्रजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर हुई बातचीत

फिलहाल इस तथ्य के सामने आने के बाद मंत्री मंजू वर्मा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि, उन्होंने इससे पहले पति का बचाव करते हुए कहा कि केवल एक बार उनके पति सरकारी दौरे के दौरान मुजफ्फरपुर गये थे. पहले बातचीत और अब फिर लोकेशन की जानकारी से साफ़ है कि मंत्री के पति चंद्रेश्वर वर्मा और आरोपी ब्रजेश ठाकुर एक दूसरे के नज़दीक थे. मगर मंत्री पति मुजफ्फरपुर क्यों जाते थे, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

BLOG: नीतीश कुमार आखिरकार देर से आए लेकिन दुरुस्त आए..

इस बीच ब्रजेश ठाकुर के ट्रैवल एजेंट की खोजबीन शुरू कर दी गयी है. आरोप लग रहे हैं कि मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा के बीच काफ़ी नजदीकी थी और दोनों ने कई बार दिल्ली और अन्य जगहों पर एक साथ यात्रा की थी. जिसका भुगतान अपने ट्रैवल एजेंट के माध्यम से किया था लेकिन फ़िलहाल इसके कोई दस्तावेज़ जांच टीम को नहीं मिले हैं. जांच में लगे अधिकारियों का कहना है कि ट्रैवल एजेंट का रिकार्ड खंगालने पर शायद कुछ सबूत उनके हाथ लग जाए. 

 मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जानें कहां, कब और क्या-क्या हुआ, यहां है पूरा घटनाक्रम 

Newsbeep

वहीं, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के भी कई नेता मान रहे हैं कि अगर बृजेश के ऊपर मेहरबानी के कोई सबूत सामने आए या बृजेश की कृपा से मंत्री या उनके परिवार के लोगों ने कुछ हासिल किया है तो मंत्री का जाना तय है. अब दोनों के बीच संपर्क का पता लगने पर यह मामला तूल पकड़ सकता है. बता दें कि इससे पहले बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति और बृजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर बातचीत हुई थी. मुजफ्फरपुर बालिका गृह स्कैंडल मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के कॉल डिटेल से यह खुलासा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मंत्री मंजू वर्मा पर BJP के अलग-अलग सुर