NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: विपक्ष ने नीतीश सरकार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा, जानें कौन

विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस ने शनिवार को मुजफ्फरपुर अश्रय गृह (शेल्टर होम) दुष्कर्म मामले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: विपक्ष ने नीतीश सरकार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा, जानें कौन

Muzaffarpur Shelter rape Case: तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस ने शनिवार को मुजफ्फरपुर अश्रय गृह (शेल्टर होम) दुष्कर्म मामले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बिहार के एक और मंत्री का इस्तीफा मांगा. मंत्री का नाम लिए बगैर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंत्री और मुजफ्फरपुर से विधायक को बर्खास्त करने की मांग की. यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि वह मामले में मंत्री की संलिप्तता उजागर करेंगे.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घरों पर CBI का छापा

मुजफ्फरपुर स्थित शेल्टर होम में कम उम्र की लड़कियों के साथ दुष्कर्म को लेकर देशभर में बवाल मचने और राज्य में विपक्ष द्वारा विरोध प्रदर्शन करने पर हाल ही में बिहार की सामाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया था.  विपक्ष ने अब शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर निशाना साधा है. 


मुजफ्फरपुर रेप कांड : CBI ने 12 घंटे पूछताछ के बाद मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे राहुल को छोड़ा

तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत में कहा, "अगर नीतीश कुमार और (उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता) सुशील मोदी ने उनको बर्खास्त नहीं किया तो हम वैसे ही मामले में उनकी संलिप्तता उजागर करेंगे जैसे मंजू वर्मा के मामले में हमने किया."

टिप्पणियां

VIDEO: तेजस्वी यादव ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement