मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, RJD का नीतीश सरकार पर हमला- CM से मांगा जवाब

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नगर थाना में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur Shelter Home) की एक पीड़िता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इसे लेकर राजद ने नीतीश सरकार पर हमला बोला.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, RJD का नीतीश सरकार पर हमला- CM से मांगा जवाब

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश सरकार पर हमला बोला.

नई दिल्ली:

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नगर थाना में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur Shelter Home) की एक पीड़िता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी. इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया. आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़कर फरार हो गए. इस घटना को लेकर विपक्ष नीतीश सरकार पर हमलावर है. 

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने ट्वीट किया, 'बिहार की राक्षसी सरकार द्वारा संरक्षित और संवर्धित अपराधी हैवानियत की सभी हदें पार कर रहे है. विश्व चर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड की एक पीड़िता के साथ बिहार में फिर सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. बिहार में मां-बहन, बेटी की कोई इज़्ज़त और सुरक्षा नहीं है. सरकार विफल है.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता को गाड़ी में खींचकर ले गए चार लोग, फिर चलती कार में किया गैंगरेप

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट किया, 'सुशासनी अहंकार का चीरहरण कर मुजफ्फरपुर बालिका गृह जनबलात्कार कांड में पीड़ित युवती का चलती गाड़ी में गुंडो ने फिर किया गैंगरेप. इतना विभीत्स कांड होने के बाद भी सरकार सोती रही और फिर पीड़िता का रेप हो गया. बिहार में अपराधी, बलात्कारी, भ्रष्टाचारी तांडव कर रहे है. CM जवाब दें. 

तेजस्वी यादव बोले, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड में सीएम नीतीश के करीबी और कई मंत्री शामिल

इस बीच, पटना में अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने दावा किया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है, उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की कोशिश त्वरित सुनवाई कर दोषियों को सजा दिलाने की रहेगी.

Newsbeep

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस मामले में बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: IANS से भी)