NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी ने नीतीश को दिखाया 'ठेंगा', लालू ने कहा- नीतीश पर BJP को भरोसा नहीं

एक न्‍यूज एजेंसी से बातचीत में लालू ने नीतीश कुमार की तुलना उस बंदर से की जिसे गाछ से गिरने के बाद बंदर भी अपने समूह में शामिल नहीं करता है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी ने नीतीश को दिखाया 'ठेंगा', लालू ने कहा- नीतीश पर BJP को भरोसा नहीं

आरजेडी प्रमुख लालू यादव.

खास बातें

  1. नीतीश कुमार को कैबिनेट विस्तार से थी उम्मीदें.
  2. पार्टी में नामों को लेकर हुई थी चर्चा
  3. बाद में मंत्रिमंडल विस्तार में नहीं मिली तरजीह
पटना: नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में जगह नहीं दिए जाने पर लालू यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर रही है. लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को ठेंगा दिखा दिया है. लालू ने कहा कि ये तो नीतीश कुमार खुद ही मीडिया के सामने स्‍वीकार रहे हैं कि मंत्री पद के लिए हमसे कोई चर्चा नहीं हुई है. इन्‍होंने खुद स्‍वीकारा कि उन्‍हें नरेंद्र मोदी ने कोई भाव नहीं दिया है. एक न्‍यूज एजेंसी से बातचीत में लालू ने नीतीश कुमार की तुलना उस बंदर से की जिसे गाछ से गिरने के बाद बंदर भी अपने समूह में शामिल नहीं करता है.  

पढ़ें- नीतीश की पार्टी को मंत्री मंडल में जगह नहीं मिलने का हुआ खुलासा, लालू ने बताई असली वजह

लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि यहां जो इज्‍जत थी, जो प्रतिष्‍ठा थी वह वहां नहीं मिलने वाली. लालू ने कहा कि जो बंदर समूह में रहते हुए गाछ पर से गिर जाता है उसे फिर से गिरोह में नहीं मिलाया जाता है. ये छटुआ बंदर के रूप में हैं. 

यह भी पढ़ें : लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, पूछा-बाढ़ की वजह 'दो पैर' वाले चूहे या 'चार पैर' वाले

लालू ने कहा कि दो मंत्री मिल रहा था या एक मंत्री नहीं मिल रहा था ये बात नहीं है. मंत्री नहीं बनाए जाने के पीछे की असली वजह कुछ और है जो सिर्फ हमें पता है. यह बात मीडिया वाले नहीं जानते हैं. नीतीश कुमार कांग्रेस पार्टी को तोड़ने में लगे हैं. इनके स्‍पीकर यहां बैठे हुए हैं. विधायकों से डील हो रही है. मंत्री बनाए जाने का आश्‍वासन दिया गया है. लालू ने बताया कि नीतीश के पास 71 विधायक हैं और कांग्रेस के 27 विधायक पर निशाना साध रहे हैं. 
VIDEO: लालू का नीतीश पर हमला

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार को डर है कि उनकी पार्टी टूट जाएगी. बीजेपी पर ये भरोसा नहीं कर पा रहे हैं और बीजेपी भी नीतीश पर भरोसा नहीं कर रही है. नीतीश कुमार दो नाव की सवारी कर रहे हैं. ये अपनी ही चालाकी में फंस गए हैं. दो नाव पर चलना और टांग फट कर मरना. लालू ने कहा कि यहां ये असली खेल चल रहा है. नीतीश कुमार कभी भी पलट जाएगा. ये पलटू है. ये अपना बहुमत का जुगाड़ करने में लगे हुए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement