नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर किया हमला, कहा- कुछ लोगों का काम सिर्फ ट्वीट करना है

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने शराबबंदी और इसे लेकर बने कानून की वजह से जेल गए लोगों को लेकर टिप्पणी की.

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर किया हमला, कहा- कुछ लोगों का काम सिर्फ ट्वीट करना है

नीतीश कुमार की फाइल फोटो

खास बातें

  • नीतीश कुमार ने कहा कानून लोगों की मदद के लिए बनाया है
  • कानून लागू होते समय तेजस्वी ने किया था इसका समर्थन
  • एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने कही यह बात
नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. नीतीश कुमार ने कहा कुछ नेता विपक्ष में रहते हुए सिर्फ ट्वीट करने के लिए ही बने हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है वह सिर्फ ट्वीट ही करते रहते हैं. नीतीश कुमार ने गुरुवार को राज्य में शराब निषेध नियम के दो साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान यह बात कही. इस दौरान नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ नेताओं का काम सिर्फ सरकार की आलोचना करना रह गया है. कुमार ने कहा कि ऐसे नेताओं के पास किसी चीज का बेसिक ज्ञान तक नहीं है.

यह भी पढ़ें: नीतीश सरकार का रिपोर्ट कॉर्ड जारी करेगी राजद, जद (यू) का पलटवार

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने शराबबंदी और इसे लेकर बने कानून की वजह से जेल गए लोगों को लेकर टिप्पणी की. माना जा रहा है कि नीतीश कुमार ने इस टिप्पणी के जवाब में ही अपनी बात रखी है. नीतीश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि आश्चर्य की बात है कि जब शराबबंदी पर कानून बना था उस समय तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव ने इस कानून का समर्थन किया था. अब यही लोग इस कानून का विरोध कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बिहार के कई जिलों में हिंसा की आग. 

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इन लोगों की  मानसिकता क्या है. नीतीश ने कहा कि जब कुछ लोग इस कानून की वजह से जेल में बंद लोगों को छुड़वाने की बात करते हैं तो इससे यह साफ होता है कि यह लोग किस तरह से गैर-कानूनी काम करने वाले लोगों के साथ खड़े हैं.