NDTV Khabar

मोदी कैबिनेट में जदयू के शामिल होने की ताजा अटकलों को नीतीश कुमार ने किया खारिज, कही यह बात

नीतीश कुमार से जब जद (यू) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा संसद में उसके प्रतिनिधित्व के आनुपातिक पेशकश किए जाने की स्थिति में मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा व्यक्ति किए जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे ‘फालतू’ करार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी कैबिनेट में जदयू के शामिल होने की ताजा अटकलों को नीतीश कुमार ने किया खारिज, कही यह बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मोदी कैबिनेट में पार्टी के शामिल होने की अटकलों को किया खारिज
  2. सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के बाद दिया बयान
  3. पार्टी के मोदी कैबिनेट में शामिल होने को 'फालतू' करार दिया
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में उनकी पार्टी जदयू के शामिल होने के लिए ताजा बातचीत होने की अटकलों को बृहस्पतिवार को खारिज कर दिया. बता दें, लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर आयोजित एक राजकीय कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से जद (यू) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा संसद में उसके प्रतिनिधित्व के आनुपातिक पेशकश किए जाने की स्थिति में मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा व्यक्ति किए जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे ‘फालतू' करार दिया.

JDU सांसद आरसीपी सिंह बोले- बिहार में शराबबंदी के चलते तेजस्वी यादव ज्यादातर समय राज्य से...

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, ‘ऐसी कोई बात नहीं हुई है. सब फालतू बात है.' बता दें, मोदी कैबिनेट में पार्टी के शामिल होने संबंधी सवाल जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता के सी त्यागी द्वारा बुधवार को राजधानी दिल्ली में जदयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद दिए बयान से उत्पन्न हुए है. वहीं बृहस्पतिवार को जब त्यागी से नीतीश कुमार के इनकार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई अंतर्विरोध नहीं है. मैंने कहा था कि यदि मोदी या शाह की ओर से आनुपातिक प्रतिनिधित्व की पेशकश आती है तो हम उसका स्वागत करेंगे. यद्यपि हमने यह कभी नहीं कहा कि फिलहाल ऐसा कोई प्रस्ताव  है.'


नीतीश कुमार ने शराबबंदी पर ऐसा क्या कह दिया कि RJD नेता तेजस्वी यादव ने दे दी यह चुनौती...

टिप्पणियां

बता दें, नीतीश कुमार ने दोबारा पार्टी अध्यक्ष चुने जाने के बाद अपनी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद को संबोधित किया था. इसके बाद जद (यू) ने भाजपा को याद दिलाया कि बिहार के मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार में भाजपा को आनुपातिक प्रतिनिधित्व दिया है. पार्टी महासचिव के सी त्यागी ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उल्लेख किया कि 2017 में दोनों पार्टियों के हाथ मिलाने के बाद कुमार ने भाजपा को मंत्री पदों के अलावा उपमुख्यमंत्री का पद भी दिया.

VIDEO: अमित शाह ने गिरिराज सिंह को लगाई फटकार



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share

Advertisement