NDTV Khabar

अब तेजस्वी यादव ने दिया नया नारा, 'नीतीश भगाओ बिहार बचाओ'

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब तेजस्वी यादव ने दिया नया नारा, 'नीतीश भगाओ बिहार बचाओ'

तेजस्वी यादव

खास बातें

  1. कन्हैया और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश कुमार और बीजेपी नहीं- तेजस्वी
  2. हमारे पिता ने बीजेपी और आरएसएस के समझौता नहीं किया- तेजस्वी
  3. पिता का खून ही मेरे अंदर है. जीते जी हम भी सौदा नहीं करेंगे- तेजस्वी
बिहार:

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. अपने फेसबुक पेज पर सामाजिक न्याय संघर्ष मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित अतिपिछड़ों के विराट महासम्मेलन में अपने संबोधन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला करते हुए उनपर राजद को और बिहार की जनता को धोखा देने का आरोप भी लगाया. मंदी और आरक्षण जैसे मुद्दों पर उन्‍होंने केंद्र सरकार और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर भी निशाना साधा. अपने इस संबोधन के अंत में उन्‍होंने 'नीतीश हटाओ बिहार बचाओ' के नारे भी लगवाए.


इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए थे, जिसमें पहले तो नीतीश कुमार को 'अफवाह महाशय' के नाम से संबोधित किया था और फिर बिहार को गरीब राज्य बताने के लिए नीतीश सरकार द्वारा खुद की विफलता स्वीकार करने की बात कही थी. तेजस्वी ने सुशील मोदी को 'सबसे बड़ा कुतर्क मास्टर' बताया था. उन्होंने सुशील मोदी पर तंज कसा था कि इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराए नहीं अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जाएगी.

बीजेपी के साथ अपनी 'अंडरस्टेंडिंग' के आरोप पर तेजस्वी यादव ने दी यह सफाई

तेजस्वी यादव ने अपने पहले ट्वीट में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा था, '15 साल राज करने के बाद भी अफ़वाह महाशय कह रहे हैं कि बिहार गरीब राज्य है. नीतीश सरकार स्वयं विफलताएं स्वीकार कर अपनी प्रचंड नाकामी की अपनी ही ज़ुबानी गवाही दे रही है. बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएं सुना रहे हैं.'

टिप्पणियां

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, RJD का नीतीश सरकार पर हमला- CM से मांगा जवाब

इसके बाद अगले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा था, 'बिहार के सबसे बड़े कुतर्क मास्टर सुशील मोदी कभी कहते हैं सावन-भादो की वजह से मंदी है. कभी कहते है पितृ-पक्ष, कभी खरमास, कभी बाढ़-सुखाड़ तो कभी क़ानून व्यवस्था-प्राकृतिक आपदा की वजह से मंदी है. इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराए नहीं अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जाएगी.'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement