NDTV Khabar

नीतीश के साथ रात्रिभोज के बाद शाह ने बिहार के राज्यपाल से मुलाकात की 

पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच हुई मुलाकात पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने टिप्पणी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश के साथ रात्रिभोज के बाद शाह ने बिहार के राज्यपाल से मुलाकात की 

अमित शाह की फाइल फोटो

पटना: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार रात राजभवन में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उनके आधिकारिक आवास पर आयोजित रात्रिभोज में हिस्सा लेने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी , प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव और संग‍ठन सचिव नागेंद्र जी के साथ शाह ने राज्यपाल से शिष्टाचार मुलाकात की. इसी बीच राज्य के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने रात्रिभोज में हिस्सा लेने के बाद मुख्यमंत्री आवास के बाहर संवाददाताओं से कहा कि हम (जदयू और भाजपा) एकजुट हैं और एक साथ रहेंगे.

यह भी पढ़ें: लार टपकाते रहिए, नीतीश हमारे साथ ही रहेंगे : अमित शाह

गौरतलब है कि पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच हुई मुलाकात पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा कि आज पटना में नीतीश कुमार शाह की दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गए. अमित शाह और नीतीश कुमार की पटना में हुई मुलाकात को लेकर शिवानंद तिवारी ने अपने फेसबुक पेज पर विशेष टिप्पणी की है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि अमित शाह घाघ खिलाड़ी हैं. और यह साफ है कि नीतीश कुमार द्वारा किया गया अपने बॉस का अपमान वे भूल गए होंगे यह मान लेना नादानी होगी.

यह भी पढ़ें: नीतीश की नाराज़गी के बावजूद भाजपा का हाथ गिरिराज के साथ

टिप्पणियां
तिवारी ने लिखा कि उस अपमान की थोड़ी भरपाई आज अमित शाह ने कर ही दी. पटना में अपने कार्यक्रम की शुरुआत उन्होंने मँजे हुए खिलाड़ी की तरह किया. सबसे पहले नीतीश कुमार से अपने दरबार में उन्होंने हाज़िरी लगवाई. भले ही उसको चाय-पानी का नाम दिया गया हो.

VIDEO: क्या बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन आगे रहेगा.

उन्होंने आगे लिखा कि बिहार भाजपा के नेताओं को शाह के दरबार में बैठे नीतीश कुमार को देख कर आनंद आया होगा. बच्चू-अब आए औक़ात पर ! बिहार में चुनाव के दरम्यान किसका चेहरा बड़ा होगा यह अपने अंदाज में अमित शाह ने तो आज ज़ाहिर कर ही दिया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement