NDTV Khabar

जल जमाव को लेकर 'अपनों' के निशाने पर आए नीतीश को मिला सुशील मोदी का साथ, आलोचकों को यूं दिया जवाब...

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के JDU अध्यक्ष फिर से चुने जाने पर सुशील मोदी (Sushil Modi) ने न केवल ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, बल्कि तारीफ़ में जो कहा शायद वह गिरिराज सिंह (Giririaj Singh) और उनके समर्थकों को नागवार गुज़रेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जल जमाव को लेकर 'अपनों' के निशाने पर आए नीतीश को मिला सुशील मोदी का साथ, आलोचकों को यूं दिया जवाब...

एक बार फिर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर सुशील मोदी ने दी नीतीश कुमार को बधाई.

खास बातें

  1. नीतीश कुमार को मिला डिप्टी सीएम सुशील मोदी का साथ
  2. बाढ़ और जलजमाव को लेकर अपनों के बीच ही घिरे हैं नीतीश
  3. जेडीयू अध्यक्ष फिर चुने पर सुशील मोदी ने दी बधाई
पटना:

बिहार में भारी बारिश के बाद हुए जल जमाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) निशाने पर हैं. नीतीश कुमार पर हमला बोलने वालों में सरकार की सहयोगी BJP के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) भी शामिल हैं. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अच्छी तरह मालूम है कि गिरिराज सिंह ने जल जमाव के बहाने नीतीश कुमार को 'पानी-पानी' करने का जो अभियान शुरू किया है, उसके निशाने पर वह भी हैं. रविवार को नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिर से चुने जाने पर सुशील मोदी (Sushil Modi) ने न केवल ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, बल्कि तारीफ़ में जो कहा वो शायद गिरिराज और उनके समर्थकों को नागवार गुज़रेगा.


बिहार में बीजेपी-आरजेडी को लेकर 'दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके' वाली अटकलें, नीतीश पर गिरिराज के हमले जारी

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि एनडीए के सहयोगी दल जनता दल (यू) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं. इसके बाद मोदी ने नीतीश की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए कहा कि उन्होंने बिहार में न्याय के साथ विकास की राजनीति को नई ऊंचाई दी और आपदा की चुनौतियों को भी जनता की सेवा के अवसर में बदलने का हुनर साबित किया. निश्चित रूप से आपदा की चर्चा कर सुशील मोदी ने गिरिराज का बिना नाम लिए उन्हें जवाब दिया है.

भाजपा जलजमाव के बहाने आख़िर नीतीश कुमार को निशाने पर क्यों रख रही है?

सुशील मोदी ने भविष्यवाणी की कि अब नीतीश जी के दोबारा पार्टी के शीर्ष पद पर निर्विरोध चुने जाने से एनडीए और मजबूत होगा. निश्चित रूप से सुशील मोदी दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में तू-तू मैं-मैं के कारण भ्रम की स्थिति को ख़त्म करना चाहते हैं. सुशील मोदी ने कहा कि राज्य सरकार जल-जमाव की परेशानियों से उबरने में लोगों की हर संभव सहायता कर रही है. इन विषम परिस्थितियों में भी लाखों श्रद्धालु मां दुर्गा की पूजा कर संकटों से पार पाने की प्रार्थना कर रहे हैं. माना जा रहा है कि गिरिराज के बयानों से ख़ुद सुशील मोदी भी परेशान चल रहे हैं, लेकिन गठबंधन पर इन नेताओं का मानना है कि इसका कोई असर नहीं पड़ेगा.

टिप्पणियां

राम विलास पासवान ने की नीतीश की तारीफ, राज्य के मुखिया के तौर पर आपने सुशासन की नयी परिभाषा लिखी है

इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्यक्ष रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार को अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देते हुए उनके कामों की तारीफ़ की थी. रामविलास पासवान ने ट्वीट किया, 'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को निर्विरोध जनता दल (यूनाइटेड) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आपके कुशल नेतृत्व में न सिर्फ जेडीयू ने नई ऊंचाइयां पाई हैं, बल्कि राज्य के मुखिया के तौर पर आपने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement