नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर नीतीश कुमार ने दिया यह बयान

नीतीश ने नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर ट्वीट कर कहा कि नोटबंदी से बेनामी संपत्ति पर भी हमला प्रारंभ हो गया है. उन्होंने इसके लिए केंद्र सरकार को एक बार फिर बधाई दी.

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर नीतीश कुमार ने दिया यह बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी लागू किए जाने के एक वर्ष पूरे होने पर बिहार में आरजेडी और कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने जहां 'काला दिवस' मनाया, वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को बधाई दी. नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी से काला धन के खिलाफ एक प्रभावकारी कार्रवाई हुई है. नीतीश ने नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर ट्वीट कर कहा कि नोटबंदी से बेनामी संपत्ति पर भी हमला प्रारंभ हो गया है. उन्होंने इसके लिए केंद्र सरकार को एक बार फिर बधाई दी.

यह भी पढ़ें : काला दिवस का ऐलान तो कर दिया, मगर पटना की सड़कों पर नहीं दिखे लालू और तेजस्वी

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन में शामिल रही आरजेडी और कांग्रेस जहां नोटबंदी का विरोध कर रही थी, वहीं नीतीश ने इसका खुलकर समर्थन किया था. उन्होंने इस फैसले को पीएम नरेंद्र मोदी का एक साहसिक कदम बताया था. इधर, नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर भाजपा ने 'कालाधन विरोघ दिवस' मनाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटना में कारगिल चौक पर विपक्षी नेताओं का पुतला जलाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : नोटबंदी पर संग्राम
वहीं आरजेडी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राज्य के जिला मुख्यालयों में भी नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए.