Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नीतीश कुमार से बात करने के बाद रामविलास पासवान ने NDA गठबंधन को लेकर दिया यह बयान

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री एवं जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार से अपनी बातचीत के बाद कहा कि राज्य में भाजपा नीत राजग बरकरार रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार से बात करने के बाद रामविलास पासवान ने NDA गठबंधन को लेकर दिया यह बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रामविलास पासवान ने की नीतीश कुमार से बात
  2. कहा- लोकसभा चुनाव में बिहार में राजग बरकरार रहेगा
  3. उन्होंने कहा-नीतीश कुमार राजग से अलग नहीं होंगे
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री एवं जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार से अपनी बातचीत के बाद कहा कि राज्य में भाजपा नीत राजग बरकरार रहेगा और यह वहां साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगा. दरअसल, नीतीश कुमार के अगले कदम को लेकर अटकलें बढ़ गई हैं. उनकी पार्टी के कई नेता जेडीयू को गठबंधन में बड़े साझेदार के तौर पर पेश कर रहे हैं. राजद प्रमुख का कुछ ही दिन पहले मुंबई में एक ऑपरेशन होने के बाद उनके साथ कुमार की टेलीफोन पर हुई बातचीत ने भी अटकलों को तेज कर दिया है. पासवान ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार से बात की और जेडीयू नेता ने उनसे कहा कि राजग बरकरार रहेगा.

यह भी पढ़ें : BJP से सीटों के टकराव के बीच नीतीश कुमार ने किया लालू यादव को फोन
 

ram vilas paswan
केंद्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान.

लोजपा प्रमुख ने कहा, 'मैंने नीतीश जी से बात की है. मैंने भाजपा नेताओं से भी बात की है. आपको बताना चाहुंगा कि राजग बरकरार रहेगा. हम सभी एक ही जहाज पर सवार हैं और कोई भी इसे डुबाना नहीं चाहेगा.' उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को राज्य का दौरा करेंगे और उनके कुमार से मुलाकात करने की उम्मीद है. शाह ने हाल ही में पासवान से मुलाकात की थी. उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर सहयोगी दलों के बीच कथित मतभेद की खबरों को तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि वरिष्ठ नेताओं की जब बैठक होगी, तब इसे सुलझा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : क्या नीतीश कुमार एक बार फिर मारेंगे पलटी?

पासवान ने राजद को गंदगी से भरा बताया, जहां कोई भी नहीं जाना चाहेगा. उन्होंने नीतीश कुमार की लालू के साथ हुई बातचीत के बाद लगाई जा रही अटकलों को बेबुनियाद बताया और कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने पिछले कुछ हफ्तों में राजद प्रमुख के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उन्हें या उनके सहयोगियों को चार फोन कॉल किए हैं. 

VIDEO : क्या 2019 में BJP के साथ लड़ेंगे नीतीश कुमार?

टिप्पणियां

रामविलास पासवान ने कहा कि हर चीज को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए. बिहार में राजद नीत गठबंधन के दरवाजे नीतीश कुमार की वापसी के लिए बंद होने संबंधी तेजस्वी यादव (लालू प्रसाद के बेटे) के बयान के बारे पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 15 दस्तावेज देकर भी खुद को भारतीय साबित नहीं कर पाई असम की जाबेदा, कानूनी लड़ाई में खो बैठी सब कुछ

Advertisement