NDTV Khabar

नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में लालू यादव और तेजस्वी पर साधा निशाना

नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी द्वारा आयोजित कर्पूरी जयंती समारोह में लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को उन्होंने बहुत कुछ सुना डाला.

119 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में लालू यादव और तेजस्वी पर साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बिहार के मुख्यमंत्री आमतौर पर लालू की सजा पर टिप्पणी से बचते हैं
  2. कर्पूरी जयंती पर आयोजित समारोह में नीतीश ने लालू पर साधा निशाना
  3. नीतीश बोले, वह विकास के अपने एजेंडे से भटकने वाले नहीं हैं
पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यूं तो अपने राजनीतिक विरोधी लालू यादव के चारा घोटाले में दोषी पाए जाने या उस मामले में सजा होने पर प्रतिक्रिया देने से बचते हैं, लेकिन बुधवार को उन्होंने इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया. नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी द्वारा आयोजित कर्पूरी जयंती समारोह में पहले तो कहा कि हम हमेशा मर्यादा में रहते हैं और न्यायिक प्रक्रिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते. हालांकि भाषण के क्रम में उन्होंने लालू यादव और उनके बेटे और अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को उन्होंने बहुत कुछ सुना डाला.

यह भी पढ़ें : लालू यादव की सजा के बाद तेजस्वी यादव ने क्यों कहा - थैंक यू नीतीश कुमार

सबसे पहले नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिए वह आए-दिन आलोचना झेलते रहते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ अगर वह गए हैं तो बिहार के हित में राजनीतिक रूप से निर्णय लिया है. लेकिन उन्होंने पूछा कि क्या महागठबंधन सिर्फ गड़बड़ करने के लिए किया गया था. फिर उन्होंने कहा कि एक सीमा के अंदर ही वह बर्दाश्त कर सकते हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : नीतीश कुमार की मर्ज़ी से मुख्यमंत्री नहीं बनेगा तेजस्वी: लालू


तेजस्वी के ट्वीट की चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने उनका नाम लिए बिना पूछा कि जो कॉमेंट करना हैं करे, लेकिन वह विकास के अपने एजेंडे से भटकने वाले नहीं हैं. नीतीश ने इससे पहले अपने भाषण के शुरू में ही लालू और तेजस्वी को निशाने पर रखते हुए कह दिया था कि जब सता हासिल होती है तो लोग धनोपार्जन करते हैं. नीतीश का इशारा साफ़ था कि कैसे बिहार में सता हासिल होने के बाद लालू यादव और उनका परिवार रातों रात कई बेनामी संपत्ति का मालिक बन बैठा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement