NDTV Khabar

तेजस्वी ने नीतीश कुमार से कहा - अपने गुंडे विधायक के खिलाफ FIR दर्ज करवाइये नहीं तो...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विधायक भी अब उनकी परेशानी का कारण बनते जा रहे हैं.

3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी ने नीतीश कुमार से कहा - अपने गुंडे विधायक के खिलाफ FIR दर्ज करवाइये नहीं तो...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक भी अब उनकी परेशानी का कारण बनते जा रहे हैं. ताज़ा घटनाक्रम में उनके विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाने में रंगदारी मांगने का मामला दर्ज हुआ. लेकिन जब तक पुलिस कारवाई करती, शिकायतकर्ता का प्रपत्र मीडिया में लीक हो गया. इसके बाद इस मुद्दे पर राजनीतिक बयानबाज़ी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए : तेजस्वी यादव

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक बयान में कहा कि आदरणीय नीतीश जी, शर्म पकड़-बेशर्मी छोड़िए. देखिए आपका पाला हुआ बाहुबली विधायक अमरेंद्र पांडे सरेआम कंस्ट्रक्शन कंपनी के MD को हत्या की धमकी, टेंडर का साढ़े तीन प्रतिशत और 50 लाख रंगदारी की मांग कर आपकी और आपके कथित क्राइम और भ्रष्टाचार के समझौते की पुरज़ोर धज्जियां उड़ा रहा है.


टिप्पणियां

VIDEO: तेजस्वी यादव ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना

तेजस्वी ने कहा, 'नीतीश जी आपका और आपके दल का असली गुंडई चरित्र खुलकर जनता के सामने आ रहा है. अब जल्दी से अपने गुंडे विधायक पर एफ़आईआर करवाइये नहीं तो आप मुझे जानते हैं न. आपको छिपने नहीं दूंगा. ऐसे ही मुज़फ़्फ़रपर बलात्कार कांड में मुंह छिपाते घुम रहे थे. अब जल्दी से डीजीपी को बोलकर आपके क्राइम और करप्शन को प्रोमोट करने वाले विधायक को पकड़वाकर जेल में डालिए. निश्चित रूप से यह मामला गुरुवार को बिहार विधान मंडल के दोनों सदनो में उठेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement